अब भारत में भी उपलब्ध हुए Fitbit के नए वियरेबल्स, देखें कीमत और फीचर

अब भारत में भी उपलब्ध हुए Fitbit के नए वियरेबल्स, देखें कीमत और फीचर
HIGHLIGHTS

गूगल के स्वामित्व वाले वेयरेबल ब्रांड फिटबिट ने घोषणा की है कि उसकी अगली पीढ़ी के वेयरेबल अब भारतीय उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध हैं।

नई इंस्पायर 3, वर्सा 4 और सेंस 2 ऑनलाइन और ऑफलाइन पार्टनर्स के लिए क्रमश: 8,999 रुपये, 20,499 रुपये और 24,999 रुपये में उपलब्ध हैं।

गूगल के स्वामित्व वाले वियरेबल ब्रांड फिटबिट ने घोषणा की है कि उसकी अगली पीढ़ी के वेयरेबल अब भारतीय उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध हैं। नई इंस्पायर 3, वर्सा 4 और सेंस 2 ऑनलाइन और ऑफलाइन पार्टनर्स के लिए क्रमश: 8,999 रुपये, 20,499 रुपये और 24,999 रुपये में उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus 11R के लीक हुए स्पेक्स से मिली 5000mAh बैटरी और 100W चार्जिंग सपोर्ट की जानकारी

कंपनी ने एक बयान में कहा, "आपको अपने शरीर के बारे में जानकारी जैसे हृदय गति, ऑक्सीजन सेचुरेशन (एसपीओ2) और तनाव के लिए शरीर की प्रतिक्रियाओं को आप बेहतर ढंग से समझ सकते हैं कि अपने समग्र स्वास्थ्य का प्रबंधन कैसे करें।"

इंस्पायर 3 एक मजेदार, उपयोग में आसान ट्रैकर है जो 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आपको अपने स्वास्थ्य के शीर्ष पर बने रहने में मदद करता है। यह नए और लौटने वाले ग्राहकों के लिए छह महीने की प्रीमियम सदस्यता के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: 5 अक्टूबर से इन फोन्स पर इस क्षमता को बंद कर देगा Microsoft, आपका फोन भी लिस्ट में?

वर्सा 4 एक फिटनेस-केंद्रित स्मार्टवॉच है जो 40 से अधिक व्यायाम मोड, रीयल-टाइम आँकड़े, बिल्ट-इन जीपीएस और एक्टिव जोन मिनट्स, साथ ही डेली रेडीनेस स्कोर जैसे प्रीमियम फीचर्स प्रदान करता है ताकि आपको अपनी एक्टिविटी लक्ष्यों तक पहुँचने में मदद मिल सके।

इसमें हमारा नया बॉडी रिस्पांस सेंसर भी शामिल है, जो पूरे दिन के तनाव प्रबंधन के लिए सीईडीए को मापता है।

कंपनी ने कहा, "हमारी नई पेशकश सिर्फ इस बात की शुरुआत है कि हम आपके समग्र स्वास्थ्य और कल्याण को बेहतर बनाने के लिए जानकारी को उजागर करने में आपकी मदद कैसे कर सकते हैं।"

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo