फायर-बोल्ट ने ब्लूटूथ कॉलिंग और AMOLED डिस्प्ले के साथ हल्क स्मार्टवॉच की लॉन्च

फायर-बोल्ट ने ब्लूटूथ कॉलिंग और AMOLED डिस्प्ले के साथ हल्क स्मार्टवॉच की लॉन्च
HIGHLIGHTS

फायर-बोल्ट ने अब 'Hulk' को भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया है

स्मार्टवॉच वर्तमान में 3499 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है

फायर-बोल्ट ने अब 'Hulk' को भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया है। यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच जो 1.78 ”अत्याधुनिक AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। फायर-बोल्ट हल्क सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास 368 * 448 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है, साथ ही 100 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड भी। फ्लिपकार्ट पर विशेष रूप से लॉन्च की गई, स्मार्टवॉच वर्तमान में 3499 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Vivo Y35 जल्द भारत में होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 680 SoC, 44W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

वॉयस असिस्टेंट से लैस, हल्क त्वरित और सुगम कनेक्टिविटी की अनुमति देते हुए वास्तव में हाथों से मुक्त अनुभव प्रदान करेगा। इसके अलावा, किसी को उलझी हुई बातचीत के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि घड़ी में माइक्रोफोन और स्पीकर का एक बेहतर इनबिल्ट सेट होता है। इसके अलावा, ब्रांड ने खेलने के समय में वृद्धि के लिए विकसित वरीयता पर ध्यान केंद्रित किया है, और इस प्रकार बैटरी के साथ फायर-बोल्ट हल्क को संचालित किया है जो सामान्य मोड में 6 दिनों तक और स्टैंडबाय मोड में कम से कम 15 दिनों तक चल सकता है।

fire bolt hulk

उद्योग की अग्रणी डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग तकनीक के अलावा, घरेलू पहनने योग्य ब्रांड के सह-संस्थापक आयुषी और अर्नव किशोर ने घड़ी द्वारा पेश किए गए उन्नत स्वास्थ्य सूट के बारे में विस्तार से बताया, “हल्क को हर कदम, गोद पर नज़र रखने के लिए इंजीनियर बनाया गया है। , स्टेट, और यहां तक कि आपके सोने के पैटर्न भी। इसका एडवांस स्लीप ट्रैकर डीप स्लीप, लाइट स्लीप, स्लीप के दौरान रैपिड आई मूवमेंट और इंटरमिटेंट वेकेशन टाइम पर नजर रखता है। एक सटीक SPO2 मॉनिटर पूरे दिन रक्त ऑक्सीजन के स्तर को ट्रैक करता है और असामान्य रूप से ऊंचा होने पर अलर्ट करता है, जबकि 24/7 डायनेमिक एचआर ट्रैकर आपको अपने दिल की बेहतर देखभाल करने में मदद करेगा। ”उन्होंने कहा कि विभिन्न शैलियों और जीवन शैली के पूरक के लिए, घड़ी में कई घड़ी चेहरे और उपयोगिता-आधारित विशेषताएं हैं जैसे कैलकुलेटर के साथ-साथ अन्य स्मार्ट सुविधाएं जैसे कैमरा नियंत्रण, संगीत नियंत्रण, और कॉल, संदेश आदि के लिए स्मार्ट अधिसूचना। एक बॉक्सफुल के साथ 100 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड में से, स्मार्टवॉच साइकिलिंग, तैराकी, स्कीइंग, एरोबिक्स, रनिंग, वॉकिंग आदि सहित खेल और फिटनेस गतिविधियों के व्यापक दायरे को समाहित करती है। IP67-प्रमाणित स्मार्टवॉच धूल और पसीने को सहन कर सकती है और पानी प्रतिरोधी है 1 मीटर गहराई।

यह भी पढ़ें: BSNL ने पेश किया नया 321 रुपये का प्लान, रिचार्ज करने से पहले देखें किन लोगों के लिए है प्लान

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo