BSNL ने पेश किया नया 321 रुपये का प्लान, रिचार्ज करने से पहले देखें किन लोगों के लिए है प्लान

द्वारा Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 24 Aug 2022
HIGHLIGHTS
  • 321 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च

  • तमिलनाडु में पुलिस अधिकारियों के लिए आया है यह प्लान

  • देखें BSNL Rs 321 के प्लान के बारे में

BSNL ने पेश किया नया 321 रुपये का प्लान, रिचार्ज करने से पहले देखें किन लोगों के लिए है प्लान
तमिलनाडु में पुलिस अधिकारियों के लिए आया है यह प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए 321 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की खास बात यह है कि यह एक साल या 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा और यह यूजर के लिए पूरे साल सिम को एक्टिव रखेगा। लेकिन यह प्लान किसी औसत उपभोक्ता के लिए नहीं है। बीएसएनएल ने यह प्लान तमिलनाडु में पुलिस अधिकारियों के लिए लॉन्च किया है। आइए जानते हैं इस प्लान के फायदों के बारे में।

यह भी पढ़ें: POCO M5 4G को सितंबर में Helio G99 के साथ किया जाएगा लॉन्च

BSNL Rs 321 

bsnl

जैसा कि ऊपर बताया गया है, बीएसएनएल का 321 रुपये का प्लान केवल तमिलनाडु पुलिस अधिकारियों के लिए आता है। जब दो पुलिस अधिकारियों के बीच संचार हो रहा हो तो यह योजना यूजर्स को फ्री कॉलिंग (इनकमिंग और आउटगोइंग दोनों) देगी। आप निश्चित रूप से इस नंबर के माध्यम से अन्य लोगों को भी कॉल कर सकते हैं, लेकिन तब आपको 7 पैसे प्रति मिनट (स्थानीय बीएसएनएल नेटवर्क पर) और 15 पैसे प्रति मिनट (एसटीडी कॉल पर) खर्च होंगे। कॉलिंग के साथ ही बीएसएनएल हर महीने 250 एसएमएस भी देगी। इस प्लान के साथ हर महीने 15GB डाटा फ्री दिया जाएगा। यह इसे सालाना वैलिडिटी के साथ सबसे किफायती प्रीपेड प्लान्स में से एक बना देता है।

राज्य पुलिस की मदद के लिए बीएसएनएल की यह एक बड़ी पहल है। कोई भी निजी टेलीकॉम ऑपरेटर अपने उपभोक्ताओं को ऐसी कोई सुविधा नहीं देता है। यह प्लान तमिलनाडु सर्कल के तहत बीएसएनएल की वेबसाइट पर दिख रहा है। आप इसे अन्य मंडलियों की पेशकशों में नहीं पाएंगे क्योंकि यह विशेष रूप से तमिलनाडु सर्कल के लिए है।

यह भी पढ़ें: Vivo Y35 जल्द भारत में होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 680 SoC, 44W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

बीएसएनएल के इस प्लान के साथ रोमिंग पर भी इनकमिंग वॉयस कॉल मुफ्त हैं। बीएसएनएल से तमिलनाडु राज्य में 4जी नेटवर्क लॉन्च करने की उम्मीद है, और इसके साथ, अधिक पुलिस अधिकारी राज्य द्वारा संचालित टेल्को से इस योजना की ओर झुक सकते हैं क्योंकि यह सस्ती है और लंबी अवधि की वैधता के साथ आती है।

WEB TITLE

BSNL Rs 321 plan is here for some special users

Tags
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements