Crossbeats ने नई GPS इनेबल्ड कॉलिंग स्मार्टवॉच Ignite Atlas की लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

Crossbeats ने नई GPS इनेबल्ड कॉलिंग स्मार्टवॉच Ignite Atlas की लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता
HIGHLIGHTS

Ignite Atlas को crossbeats.com से खरीद जा सकता है

Ignite Atlas की कीमत है 4,999 रुपये

जीपीएस इनेबल्ड स्मार्टवॉच है Ignite Atlas

भारतीय उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड क्रॉसबीट्स ने अपनी अब तक की सबसे नवीन घड़ी – Ignite Atlas के लॉन्च के साथ अपनी स्मार्टवॉच लाइनअप का विस्तार किया है। हाई प्रिसिजन डुअल-सैटेलाइट ग्लोनास जीपीएस वाली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच इस सेगमेंट में पहली है, क्योंकि इसके टेक्स्टुअल डायरेक्शन-इनेबल्ड एडवांस इनबिल्ट जीपीएस यूजर्स को अपनी कलाई पर सही तरीके से अपने रूट्स को नेविगेट करने की अनुमति देगा। एक अज्ञात दुनिया का अनावरण करने के लिए इंजीनियर, क्रॉसबीट्स इग्नाइट एटलस वर्तमान में विशेष रूप से crossbeats.com पर 4,999 रुपये की प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें:  क्या आने वाले समय में बदलेगी TWS में बैटरी लाइफ की समस्या, ब्रांड्स का है ये प्लान

कंपनी के सह-संस्थापक अर्चित और अभिनव अग्रवाल ने कहा, “क्रॉसबीट्स में हमने हमेशा उपभोक्ता और जीवन शैली प्रौद्योगिकी में नवीन समाधानों के साथ आने का प्रयास किया है। एक दुर्जेय घरेलू ब्रांड के रूप में, इग्नाइट एटलस नए भारत की जीवन शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए एक और बोली है, क्योंकि स्मार्टवॉच यूजर्स को आसानी से कॉलिंग का आनंद लेते हुए अपनी दुनिया को मैप करने देगी। सभी रोमांच के लिए डिज़ाइन किया गया, यह एक ब्रांड के रूप में क्रॉसबीट्स के दूरदर्शी दृष्टिकोण का प्रकटीकरण है।”

Ignite Atlas

स्मार्टवॉच में 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ शानदार 1.69 इंच का जीवंत एचडी डिस्प्ले है, जो स्मार्टवॉच यूजर्स के सामने आने वाली प्रमुख समस्याओं – कम चमक और दिन के उजाले में खराब दृश्यता को संबोधित करते हुए एक बेहतर आउटडोर देखने का अनुभव सुनिश्चित करता है। दूसरा काम जो यह अच्छी तरह से करता है वह प्रमुख स्वास्थ्य मेट्रिक्स पर नज़र रखता है, एक अत्याधुनिक डुअल इंजन एआई स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं में 8 चैनल पीपीजी (फोटोप्लेथिसमोग्राफी) सेंसर के साथ संचालित, हृदय गति ट्रैकिंग के लिए एक ऑप्टिकल माप विधि आदि को शामिल किया गया है। 

यह भी पढ़ें: ये रहे टॉप 5 बेस्ट वेब कैम, इनकी कीमत और फीचर्स इन्हें बनाते हैं सबसे खास

इसके अलावा, इग्नाइट एटलस उपयोगकर्ताओं को दौड़ने, लंबी पैदल यात्रा, बाइकिंग और तैराकी जैसे 30 प्रीसेट स्पोर्ट्स मोड के साथ अपने फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करने में सक्षम करेगा, आपके व्यायाम के लिए सबसे प्रासंगिक डेटा दिखाने के लिए अनुकूलन योग्य स्क्रीन, एक बुद्धिमान बैटरी प्रबंधन प्रणाली, सटीक कलाई-आधारित दिल दर की निगरानी, ​​गहन अंतर्दृष्टि और विस्तृत ऑन-वॉच नेविगेशन क्षमताएं भी शामिल हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo