5000 रुपये से कम में खरीदें ये बेस्ट ब्लूटूथ स्मार्टवॉच

5000 रुपये से कम में खरीदें ये बेस्ट ब्लूटूथ स्मार्टवॉच

एक्टिविटी ट्रैकिंग बैंड से लेकर SPO2 मॉनिटर और ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच तक, वियरेबल्स ने पिछले कुछ वर्षों में एक लंबा सफर तय किया है। स्वास्थ्य और फिटनेस के अलावा, स्मार्टवॉच कई जीवनशैली तत्वों से भी जुड़ी हैं। भले ही उनके लाभ प्रचुर मात्रा में हों, फिर भी अंतिम उपभोक्ताओं के लिए सामर्थ्य एक प्रमुख कारक बना हुआ है। इसलिए, हमने सबसे अच्छी स्मार्टवॉच की एक सूची तैयार की है जिसे आप 5,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं या उपहार में दे सकते हैं-

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेंसिटी 700 SoC और ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Realme Q5x

Fire-Boltt Ring 2

रिंग 2 बाय फायर-बोल्ट एक ब्लूटूथ-सक्षम स्मार्टवॉच है जिसमें 1.69-इंच शानदार एचडी डिस्प्ले और 240×280 पिक्सल के उच्च रिज़ॉल्यूशन वाली पूर्ण टच स्क्रीन है। वॉयस असिस्टेंट के साथ फायर-बोल्ट रिंग 2 विभिन्न प्रकार के स्ट्रैप रंगों में उपलब्ध है। आकर्षक डिजाइन के साथ एक कॉलिंग वॉच, इसमें हाल ही में कॉल लॉग और त्वरित डायल क्षमताओं के साथ संपर्कों को बचाने के लिए अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन, स्पीकर और स्टोरेज है। स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ सात दिनों की है और यह SPO2 और हार्ट रेट मॉनिटर के साथ आती है। फायर-बोल्ट रिंग 2 की कीमत 4,499 रुपये है।

Noise Colour Fit-

नॉइज़ कलरफिट अल्ट्रा स्मार्टवॉच 1.75" ट्रूव्यू डिस्प्ले से भरी हुई है जो एक स्पष्ट और बड़ी तस्वीर प्रदान करती है। ग्रेड 6061 एल्यूमीनियम से बनी बॉडी, कलरफिट अल्ट्रा को नियमित रूप से पहनने और आंसू को संभालने के लिए डिज़ाइन किया गया है। रक्त ऑक्सीजन, हृदय गति, तनाव, आरईएम जैसी सुविधाओं के साथ, और स्लीप मॉनिटर, यह एक स्वास्थ्य देखभाल व्यक्तिगत सहायक भी है। स्मार्टवॉच में 60 इनबिल्ट स्पोर्ट्स मोड हैं। नॉइज़ कलरफिट अल्ट्रा वर्तमान में 3,199 रुपये में उपलब्ध है। 

noise colour fit

Crossbeats Ignite S4-

Crossbest IgniteS4 बाय क्रॉसबीट्स उद्योग के अग्रणी 1.8" आईपीएस एचडी 3 डी कर्व्ड डिस्प्ले के साथ एक सहज यूजर इंटरफेस के साथ आता है। स्मार्टवॉच में कुछ अनोखी विशेषताएं हैं जैसे ब्लड ग्लूकोज मॉनिटरिंग और बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट के साथ लोकेशन शेयरिंग। टाइमपीस स्प्लिट स्क्रीन डिस्प्ले प्रदान करता है। , ट्रिपल थीम, और कस्टमाइज़ करने योग्य विजेट और फ़ॉरेस्ट ग्रीन, ऑक्सफोर्ड ब्लू और कोल-ब्लैक रंगों में आता है। घड़ी में बिल्ट-इन मल्टीस्पोर्ट प्रशिक्षण क्षमता भी है। वर्तमान में इसकी कीमत 4,999 रुपये है।

Pebble Cosmos Pro

पेबल कॉसमॉस प्रो ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच में कई प्रभावशाली विशेषताएं हैं जैसे वन-टैप वॉयस सहायता, स्थानीय गाने रिकॉर्ड करने के लिए इनबिल्ट स्टोरेज, वायरलेस इयरफ़ोन कनेक्टिविटी और एचआर, एसपीओ 2, बीपी और अन्य महत्वपूर्ण संकेतों की निगरानी के लिए उन्नत ऑप्टिकल सेंसर अपडेट किए गए हैं। एक बढ़िया मेटल फिनिश डायल और 1.7" एचडी फ्लूइड डिस्प्ले के साथ, घड़ी में इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन भी है। यह चार रंग विकल्पों में आता है: स्पेस ब्लैक, मिडनाइट गोल्ड, आइवरी गोल्ड और ग्रेफाइट ब्लर। इसकी बैटरी लाइफ है 15 दिनों तक। यह वर्तमान में 2,999 रुपये में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2T भारत में इस कीमत में होगा लॉन्च, अब तक मिली है ये जानकारी

Zoook Dash 

ज़ूक डैश अपने आप में एक व्यापक स्वास्थ्य सूट है, जिसमें हृदय स्वास्थ्य (एएफआईबी) निगरानी, 24×7 हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन स्तर की निगरानी सहित क्षमताएं हैं। इसमें वैज्ञानिक नींद और तनाव मॉनिटर, साथ ही एक कदम और कैलोरी काउंटर भी है। स्मार्टवॉच को जिंक अलॉय बॉडी में इंटरचेंजेबल सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ रखा गया है और इसमें उद्योग की अग्रणी 1.69 "फुल एचडी आईपीएस टच स्क्रीन है। यह 19 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड और सैकड़ों क्लॉक फेस के साथ आती है। इसमें 10 दिन की बैटरी लाइफ है और फिलहाल इसकी कीमत 2,999 रुपये है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo