5000 रुपये से कम की कीमत में 5 बेस्ट स्मार्टवॉच और बेहतरीन स्मार्ट फीचर्स के साथ

5000 रुपये से कम की कीमत में 5 बेस्ट स्मार्टवॉच और बेहतरीन स्मार्ट फीचर्स के साथ
HIGHLIGHTS

इन Smartwatch में कॉलिंग के साथ ही कई हेल्थ और फिटनेस ट्रैकर जैसे कई फीचर भी मिल रहे हैं

BoAt Xtend भारत में 5000 से कम में उम्र के पुरुषों के लिए सबसे अच्छी स्मार्टवॉच में से एक है

Noise ColorFit Ultra 2 2,799 रुपये में उपलब्ध है

इस लिस्ट में एक से बढ़कर एक ब्रांडेड स्मार्टवॉच दी जा रही हैं। इन Best Smartwatch Under 5000 में कॉलिंग के साथ ही कई हेल्थ और फिटनेस ट्रैकर जैसे कई फीचर भी मिल रहे हैं। इनमें स्क्वायर डायल वाले ऑप्शन मिल रहे हैं। ये सभी स्मार्टवॉच प्रीमियम लुक और डिजाइन में मिल रही हैं। इन स्मार्टवॉच से आप हेल्थ और फिटनेस की भी जांच कर सकते हैं। इन्हें पुरुषों के साथ ही महिलाएं भी लाइफस्टाइल में ऐड कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus अब पहुंचा इन नए शहरों में, क्या आपका शहर भी हुआ शामिल?

1. BoAt Xtend:

BoAt Xtend भारत में 5000 से कम में उम्र के पुरुषों के लिए सबसे अच्छी स्मार्टवॉच में से एक है। ब्रांड नाम से समर्थित, स्मार्टवॉच की यूएसपी बिल्ट-इन एलेक्सा है, जो इस कीमत पर मिलना दुर्लभ है। BoAt Xtend स्मार्टवॉच आपके हृदय और स्वास्थ्य दर पर सटीक नज़र रखती है। स्मार्टवॉच स्लीप साइकल, स्ट्रेस रेट, SpO2 और भी बहुत कुछ माप सकती है। इसके अतिरिक्त, आपको 14 अलग-अलग खेल मोड मिलते हैं, जिसमें साइकिल चलाना, जॉगिंग, तैराकी और बहुत कुछ शामिल है। आप अपने मूड और वाइब से मेल खाने के लिए स्मार्टवॉच को कई वॉच फेस के साथ कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं। 1.69-इंच स्क्रीन आकार पूर्ण कैपेसिटिव टच की सुविधा देता है और आपको आसानी से नेविगेट करने देता है। 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ, boAt Xtend केवल दो घंटे में फुल चार्ज हो सकता है। घड़ी 2,700 रुपये में उपलब्ध है।

2. Fire-Boltt Gladiator:

सेगमेंट के पहले 1.96" एचडी डिस्प्ले के साथ उन्नत ब्लूटूथ कॉलिंग टाइमपीस अमेज़न और फायर-बोल्ट की वेबसाइट पर उपलब्ध होने के 24 घंटों के भीतर आउट ऑफ स्टॉक हो गया। अल्ट्रा-स्लीक मैटेलिक फ्रेम में पैक की गई, डैपर डायल वाली स्मार्टवॉच न केवल कम और चमकदार रोशनी में स्पष्ट दृष्टि के लिए 600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ बड़ा, लेकिन और भी चमकदार। 123 विविध खेल मोड के साथ लोडेड, ग्लेडिएटर वास्तव में फायर-बोल्ट के लिए एकदम सही शोस्टॉपर बन गया है। स्मार्टवॉच को शुरुआती दौर में लॉन्च किया गया था। सिर्फ 2499 रुपये की कीमत। यह कठिन-से-कठिन घड़ी में 85% कम बेज़ेल्स और एक अल्ट्रा-संकीर्ण फ्रेम डिज़ाइन है। शानदार दृश्य अनुभव को न केवल कई घड़ी चेहरों के साथ बढ़ाया जाता है, बल्कि सभी मूड और आउटफिट से मेल खाने के लिए 8 मेनू स्टाइल भी हैं।

zoook dash

3. Noise ColorFit Ultra 2:

Noise ColorFit Ultra 2 एक प्रीमियम स्मार्टवॉच है जो 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है जो अभी तक की स्मार्टवॉच में सबसे बड़ी है। यह भारत में 5000 से कम उम्र के पुरुषों के लिए सबसे अच्छी स्मार्टवॉच में से एक है। 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ, स्मार्टवॉच आपकी हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर, नींद चक्र और बहुत कुछ को आसानी से ट्रैक कर सकती है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच में हमेशा ऑन डिस्प्ले और स्मार्ट नोटिफिकेशन होते हैं ताकि आप कभी भी किसी अलर्ट को मिस न करें। 60+ स्पोर्ट्स मोड और 100+ वॉच फेस इस स्मार्टवॉच को प्रतियोगिता में बढ़त दिलाते हैं। घड़ी 2,799 रुपये में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Samsung इस साल 5G स्मार्टफोन की 75 फीसदी सेल को करेगा टार्गेट

4. Pebble Cosmos Grande:

स्मार्टवॉच के 2.1” स्क्रीन आकार के साथ पेबल कॉसमॉस ग्रांडे सेगमेंट में सबसे बड़ा है, अल्ट्रा क्लियर विजिबिलिटी सुनिश्चित करने के लिए घड़ी में 600 NITS ब्राइटनेस है। 480×546 स्क्रीन रेज़ोल्यूशन आपको एक जीवंत तस्वीर प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। कठोर लेकिन चिकनी धातु के आवरण में संलग्न, घुमावदार ग्लास पर्याप्त स्क्रीन कवरेज प्रदान करता है। आराम और उपयोगिता सुनिश्चित करने के लिए इसमें दोहरे आवरण रंग और सिलिकॉन विनिमेय पट्टियाँ भी हैं। घड़ी 3,700 रुपये में उपलब्ध है।

5. Zoook Dash:

यह स्मार्ट घड़ी स्वचालित रूप से आपकी रीयल-टाइम हृदय गति की निगरानी कर सकती है और पूरे दिन आपकी नींद की स्थिति को ट्रैक कर सकती है। आप अपने स्वास्थ्य को बेहतर ढंग से समझने में मदद के लिए "ज़ीरोनर हेल्थ प्रो" एप्लिकेशन में दैनिक और साप्ताहिक डेटा देख सकते हैं। ज़ूक डैश में 1.69 इंच की फुल एचडी टच स्क्रीन है जो दृश्य आनंद लाती है, इनकमिंग कॉल रिमाइंडर, शेड्यूल रिमाइंडर, सेडेंटरी रिमाइंडर्स की जांच करना आसान है। 12 स्पोर्ट्स मोड्स- अपनी फिटनेस को सटीक रूप से ट्रैक करें और रनिंग सहित 12 स्पोर्ट्स मोड्स को सपोर्ट करता है। जूक डैश स्मार्ट वॉच की वाटरप्रूफ रेटिंग 5ATM है। घड़ी को पूरी तरह से चार्ज करने में केवल 1.5 घंटे का समय लगता है, जो 7 दिनों तक लगातार काम कर सकती है और 10 दिनों तक खड़ी रह सकती है। घड़ी 2,899 रुपये में उपलब्ध है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo