एप्पल वॉच 2 WWDC में हो सकती है लॉन्च, आईफ़ोन 7 के बारे में सामने आई नई जानकारी

एप्पल वॉच 2 WWDC में हो सकती है लॉन्च, आईफ़ोन 7 के बारे में सामने आई नई जानकारी
HIGHLIGHTS

नई एप्पल वॉच मौजूदा एप्पल वॉच की तुलना में 20 से 40 परसेंट पतली होगी.नई एप्पल वॉच की बैटरी भी काफी अच्छी होगी.

एप्पल वॉच के बारे में एक ताज़ा जानकारी सामने आई है जिसमें बताया गया है कि कंपनी अपनी इस डिवाइस को जून में आयोजित होने वाले वार्षिक डेवलपर सम्मेलन – WWDC के दौरान पेश कर सकती है. इसके साथ ही आईफ़ोन 7 के बारे में भी जानकारी दी गई है कि ये पिछले आईफ़ोन की तुलना में ज्यादा अच्छी बैटरी के साथ आएगा. यह पिछले आईफ़ोन की तुलना में ज्यादा पतला भी होगा.

एप्पल विश्लेषक ब्रायन व्हाइट ने दावा किया है कि नई एप्पल वॉच मौजूदा एप्पल वॉच की तुलना में 20 से 40 परसेंट पतली होगी. इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि एप्पल WWDC इवेंट 13 से 17 जून के मध्य आयोजित किया जा सकता है. हालाँकि अभी तक एप्पल ने इस इवेंट की डेट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है. इसके साथ ही बताया गया है कि नई एप्पल वॉच की बैटरी भी काफी अच्छी होगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इसके साथ ही ब्रायन व्हाइट ने आईफोन 7 के बारे में भी जानकारी दी है, नया आईफ़ोन 5.5-इंच की डिस्प्ले के साथ आएगा और यह ड्यूल-कैमरा सेटअप से लैस होगा. इस ड्यूल कैमरा सेटअप के बारे में खुलासा आईफोन 7 के कथित कवर से भी हुआ था जिसमें कैमरे के लिए बड़ी जगह दी गई थी. आईफ़ोन 7 का निर्माण जुलाई से शुरू होगा.

इसे भी देखें: आईडिया ने 3 सर्किलों में 4G सेवा देने के लिए नोकिया से मिलाया हाथ

इसे भी देखें: Uber ने 10 नॉन-मेट्रो सिटीज में अपना किराया 22% तक घटाया

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo