Amazfit GTR 2 (New Version) सिर्फ 10,999 रुपये में लॉन्च, देखें कब है सेल

Amazfit GTR 2 (New Version) सिर्फ 10,999 रुपये में लॉन्च, देखें कब है सेल
HIGHLIGHTS

भारत में शीर्ष स्मार्टवॉच ब्रांडों में से एक, Amazfit, GTR 2 (नया संस्करण) लॉन्च

स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं के साथ-साथ HD AMOLED डिस्प्ले और BT कॉलिंग के साथ रु 11,999 उपलब्ध है

ओपन सेल 23 मई से ब्लैक और ग्रे रंगों में शुरू होगी जो एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट और अमेजफिट की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है

भारत में शीर्ष स्मार्टवॉच ब्रांडों में से एक, Amazfit, GTR 2 (नया संस्करण) लॉन्च कर रहा है, जो व्यापक स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं के साथ-साथ HD AMOLED डिस्प्ले और BT कॉलिंग के साथ रु 11,999 उपलब्ध है| ओपन सेल 23 मई से ब्लैक और ग्रे रंगों में शुरू होगी जो एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट और अमेजफिट की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। ब्रांड रुपये की एक विशेष लॉन्च कीमत की भी घोषणा कर रहा है 10,999 जो केवल 23 मई को वैध है।

प्रभावशाली तकनीक के साथ सुरुचिपूर्ण डिजाइन

स्टेनलेस स्टील या काले एल्यूमीनियम मिश्र धातु के मामले के साथ उपलब्ध, Amazfit GTR 2 (नया संस्करण) में एक क्लासिक लुक है, जिसमें क्राफ्टेड 3D घुमावदार ग्लास के साथ एक ज्वलंत गोल 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले है जो स्पष्ट और पढ़ने में आसान है। घड़ी का डिस्प्ले ऑप्टिकल डायमंड-जैसे कार्बन (ओडीएलसी) और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग्स के साथ 3 डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से बनाया गया है, जो स्क्रीन को असाधारण रूप से मजबूत, खरोंच के लिए अधिक प्रतिरोधी और साफ रखने में आसान बनाता है। पूरी तरह से घूमने योग्य स्क्रीन घड़ी को समान रूप से आरामदायक बनाती है चाहे आप बाएं हाथ के हों या दाएं हाथ के। 50 से अधिक वॉच फेस के विकल्प के साथ ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले को परम वैयक्तिकरण के लिए प्राइम किया गया है। आप क्विक एक्सेस ऐप को भी कस्टमाइज़ कर सकते हैं, फिर अपने पसंदीदा ऐप और स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाओं तक पहुंचने के लिए बस बाएं या दाएं स्वाइप करें।

यह भी पढ़ें: जेब में ड्राइविंग लाइसेन्स न होने पर भी नहीं कटेगा चालान! इन यूजर्स के बड़े काम आएगी ये ट्रिक

GTR 2 new Version launched

चौतरफा स्वास्थ्य और स्वास्थ्य प्रबंधन सुविधाएँ

Amazfit GTR 2 (नया संस्करण) उच्च-सटीक हृदय गति निगरानी प्रदान करता है। BioTracker™ 2 PPG ऑप्टिकल सेंसर से लैस, जो आपकी हृदय गति को 24/7 ट्रैक करता है, यह आपके आराम करने वाले हृदय गति और हृदय गति क्षेत्रों पर नज़र रखता है और आपके हृदय स्वास्थ्य को बेहतर ढंग से समझने के लिए आपको असामान्य हृदय गति चेतावनी प्रदान करता है।

बायोट्रैकर™ 2 पीपीजी रक्त-ऑक्सीजन संतृप्ति को मापने के लिए ऑक्सीजनबीट्स™ का भी समर्थन करता है। लंबे समय तक ज़ोरदार मानसिक या शारीरिक गतिविधि में लगे रहने पर, आप अपनी शारीरिक स्थिति को जल्दी से समझने के लिए अपने वर्तमान रक्त-ऑक्सीजन स्तर को माप सकते हैं, और अपने स्वास्थ्य को अपने हाथों में मजबूती से रख सकते हैं।

नींद की गुणवत्ता की निगरानी इष्टतम प्रदर्शन सुनिश्चित करती है और ये Amazfit स्मार्टवॉच आपकी नींद की निगरानी करती हैं और आपके नींद के पैटर्न को समझना और नींद की गुणवत्ता में सुधार करना आसान बनाती हैं। एक बार ऐप के साथ सिंक्रोनाइज़ हो जाने पर आप इस बारे में अधिक जान सकते हैं कि आप कितनी देर तक हल्की और गहरी नींद के चरणों में बिताते हैं, जिसमें रैपिड आई मूवमेंट (आरईएम) स्लीप स्टेज और यहां तक कि दिन के समय की झपकी भी शामिल है। GT 2 सीरीज की स्मार्टवॉच स्ट्रेस मॉनिटरिंग को भी सपोर्ट करती हैं जो आपको अपने स्ट्रेस लेवल को मॉनिटर और बैलेंस करने में मदद करती हैं।

यह भी पढ़ें: 20 मई को Amazon Prime पर रिलीज़ होगी Acharya

इस स्मार्टवॉच में अभिनव PAI™ हेल्थ असेसमेंट सिस्टम है जो आपके हृदय गति डेटा, ट्रैक की गई गतिविधियों और अन्य स्वास्थ्य डेटा को एक सरल PAI स्कोर में बदल देता है जिससे आप एक नज़र में अपनी शारीरिक भलाई को समझ सकते हैं। PAI का अर्थ व्यक्तिगत गतिविधि इंटेलिजेंस है, और आपका PAI स्कोर आपकी प्रोफ़ाइल पर आधारित है, इसलिए यह आपके लिए वैयक्तिकृत है।

GTR 2 new Version launched

स्वस्थ रहने का अर्थ है सक्रिय रहना, इसलिए Amazfit GTR 2 (नया संस्करण) में 90 बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं जो किसी भी समय व्यायाम शुरू करने पर सक्रिय करना आसान होता है। स्मार्टवॉच 5 एटीएम के लिए वाटरप्रूफ है ताकि आप तैरते समय या कठिन परिस्थितियों में वर्कआउट करते समय अपनी उपलब्धियों को ट्रैक कर सकें।

Amazfit GTR 2 (नया संस्करण) में लगभग 3GB का स्थानीय संगीत संग्रहण है जिससे आप अपने फ़ोन के बिना भी संगीत सुन सकते हैं। जब आप कॉल प्राप्त करते हैं या सूचनाएं प्राप्त करते हैं, तो हैप्टिक कंपन के साथ, जो अनुकूलन योग्य प्रतिक्रिया देता है, दोनों घड़ियाँ जीवन को और अधिक सुखद बनाती हैं। जब आप अपनी घड़ी को हटाते हैं तो पहनने का पता लगाने वाला फ़ंक्शन आपकी गोपनीयता की रक्षा के लिए घड़ी को लॉक कर देगा और आप अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक पासवर्ड जोड़ सकते हैं। Amazfit GTR 2 (नया संस्करण) ब्लूटूथ कॉल और एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर से लैस है।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

नई पीढ़ी की GT घड़ियाँ जीवन को अधिक स्मार्ट, अधिक कुशल और अधिक मज़ेदार बनाती हैं

बिल्ट-इन ऑनलाइन वॉयस सिस्टम के साथ आप Amazfit GTR 2 (नया संस्करण) पर सवाल पूछ सकते हैं, जानकारी खोज सकते हैं, अनुवाद प्राप्त कर सकते हैं, खरीदारी की सूची बना सकते हैं, अलार्म, टाइमर और रिमाइंडर सेट कर सकते हैं, मौसम की जांच कर सकते हैं, स्मार्ट होम डिवाइस को नियंत्रित कर सकते हैं। Amazfit GTR 2 (नया संस्करण) पर एक ऑफ़लाइन आवाज नियंत्रण सुविधा आपको इंटरनेट एक्सेस के बिना भी अपनी घड़ी पर ध्वनि संचालन करने देती है, जिसमें खेल मोड चालू करना, हृदय गति ट्रैकिंग और बहुत कुछ शामिल है।

अधिक परिष्कृत सर्किट डिजाइन, पतले शरीर और उच्च क्षमता वाली 471 एमएएच बैटरी के साथ, जीटीआर 2 (नया संस्करण) सामान्य उपयोग और 6 दिनों के भारी उपयोग के साथ 11 दिनों तक की बैटरी लाइफ का दावा करता है। इस विस्तारित बैटरी जीवन के साथ, आप जहां कहीं भी व्यायाम करते हैं, आप कवर होते हैं।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर सेल में आ रहा है दुनिया का सबसे पतला 5G फोन, Moto Edge 30

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo