Xiaomi Mi LED Smart TV कल होगा सेल के लिए उपलब्ध

Xiaomi Mi LED Smart TV कल होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Mi LED Smart TV 4 में यूजर को 55 इंच का ये टीवी 4K HDR डिस्प्ले मिलती है.

Xiaomi Mi LED Smart TV को 14 फरवरी को भारत में लॉन्च किया गया है. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं और अब तक खरीद नहीं पायें हैं तो हम आपको बता दें कि, कल दोपहर 12 बजे यह टीवी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसे Rs. 39,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है.

Mi LED Smart TV 4 में यूजर को 55 इंच का ये टीवी 4K HDR डिस्प्ले मिलती है. यूजर्स को एक Mi IR केबल भी इसके साथ फ्री मिलेगा. इसके अलावा फ्री ऑनसाइट इस्टॉलेशन के साथ हंगामा प्ले और सोनी लिव का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

Mi LED स्मार्ट TV 4 एंड्रॉयड पर आधारित शाओमी के पैचवॉल ओएस पर चलता है लेकिन ये गूगल प्ले स्टोर को सपोर्ट नहीं करता है.55 इंच का ये Mi LED स्मार्ट TV 4 4.9mm पतला और लाइट डिजाइन से लैस है, ये 4K और HDR को सपोर्ट करता है, ये टीवी शाओमी के पैचवॉल ओएस पर चलता है. इसमें 2GB रैम और 8GB स्टोरेज है.

कनेक्टिविटी के मामले में ये टीवी डुअल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.0 का इस्तेमाल करता है. ये 3 HDMI पोर्ट्स, 1 ARC, 1 USB 3.0 पोर्ट और 1 USB 2.0 पोर्ट ऑफर करता है. प्रॉसेसिंग यूनिट के लिये Mi TV 4 माली T830 ग्राफिक्स के साथ एमलॉजिक 64 बिट क्वॉड कोर CPU का इस्तेमाल करता है. साउंड डिपार्टमेंट में Mi TV 4 Dolby+DTS सिनेमा ऑडियो क्वालिटी ऑफर करता है.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo