वेस्टिंगहाउस ने अमेज़न पर 32 इंच, 43 इंच और 50 इंच के प्रीमियम टीवी लॉन्च किए

वेस्टिंगहाउस ने अमेज़न पर 32 इंच, 43 इंच और 50 इंच के प्रीमियम टीवी लॉन्च किए
HIGHLIGHTS

लॉन्च किए गए मॉडल पिक्चर क्वालिटी, साउंड टेक्नोलॉजी और स्मार्ट फीचर्स में नवीनतम प्रगति के साथ आते हैं

प्रॉडक्ट, 32-इंच टीवी, 43-इंच स्मार्ट टीवी और 50-इंच स्मार्ट टीवी, 13 जून से अमेज़न पर उपलब्ध हैं

भारत में पिछले साल वेस्टिंगहाउस गैर-स्मार्ट और स्मार्ट टीवी की सफल शुरुआत के बाद, यूएस ब्रांड तीन नए मॉडल 32-इंच गैर-स्मार्ट टीवी, 43 इंच यूएचडी और भारत में उनके पोर्टफोलियो में 50 इंच के यूएचडी स्मार्ट टीवी, जो 7999 रुपये से शुरू होते हैं। नए लॉन्च किए गए मॉडल पिक्चर क्वालिटी, साउंड टेक्नोलॉजी और स्मार्ट फीचर्स में नवीनतम प्रगति के साथ आते हैं, जिसे एसपीपीएल द्वारा डिजाइन और निर्मित किया जाता है, जो भारत के सबसे बड़े टीवी निर्माताओं में से एक है, और होगा। अमेजन पर ग्राहकों के लिए 13 जून से उपलब्ध होगा।

32 इंच के नॉन- स्मार्ट टीवी मॉडल की कीमत 7999 है जो एलईडी स्क्रीन, एचडी रिज़ॉल्यूशन और 2 एचडीएमआई, 2 यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। मॉडल में 20W के ध्वनि आउटपुट के साथ 2 स्पीकर हैं, एक डिजिटल शोर फ़िल्टर, स्वचालित वॉल्यूम स्तर, ऑडियो इक्वलाइज़र जो एक निर्बाध ध्वनि अनुभव सुनिश्चित करने के लिए एमपी 3 / डब्लूएमए ऑडियो प्रारूपों का समर्थन करता है। 350 निट्स की चमक और स्थिर कंट्रास्ट अनुपात के साथ जो असाधारण दृश्य प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: Infinix InBook X1 slim लैपटॉप 15 जून को भारत में होगा लॉन्च, सामने आई है जानकारी

43 इंच के यूएचडी/4के मॉडल की कीमत 20,999 रुपये है, और 50 इंच के यूएचडी/4के टीवी की कीमत 27,999 रुपये है जो 2 जीबी रैम, 8 जीबी रोम, 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट को सपोर्ट करता है। बाजार में हाई-एंड टीवी के बराबर। ये मॉडल एचडीआर10, क्रोमकास्ट के साथ आते हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपयोगकर्ता हर दृश्य का तेज विवरण और ज्वलंत रंगों में आनंद लें। डीप सराउंड साउंड के साथ एक इमर्सिव ऑरल अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से, दोनों मॉडलों में 2 स्पीकर, एक डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर और एक 40-वाट स्पीकर आउटपुट है जो सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी का समर्थन करता है। स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित हैं, उपयोगकर्ताओं के पास Google Play Store के माध्यम से कई ऐप्स और गेम तक पहुंच होगी। इन सबसे ऊपर, उपयोगकर्ता रिमोट के सिंगल टच के माध्यम से अमेज़न प्राइम, यूट्यूब और सोनी लिव का उपयोग कर सकते हैं।

westinghouse tv

सुविधाओं और विशिष्टताओं के अनुसार, ग्राहकों को 43-इंच और 50 इंच के टीवी पर 500 निट्स ब्राइटनेस, बेज़ल-लेस डिज़ाइन, 4K रिज़ॉल्यूशन, Google असिस्टेंट, IPS पर एक तरह का उच्च ऑडियो-विज़ुअल सिनेमाई अनुभव प्राप्त होगा। पैनल, डुअल-बैंड वाई-फाई, 6000+ ऐप्स और गेम उपलब्ध, अलॉय स्टैंड के साथ स्लीक डिज़ाइन।

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट एंड ऑफ सीजन सेल: Blaupunkt Android TV पर टॉप ऑफर्स केवल 12,499 रुपये से शुरू

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, पल्लवी सिंह मारवाह, उपाध्यक्ष, सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (एसपीपीएल), भारत में वेस्टिंगहाउस टीवी के एक विशेष ब्रांड लाइसेंसधारी ने कहा, “पिछले साल भारत में पांच मॉडलों के लॉन्च के साथ, हमें अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है। भारतीय ग्राहकों से क्योंकि उन्हें सस्ती कीमत के तहत प्रीमियम लाभ मिल रहे हैं। अपनी पोर्टफोलियो सूची को बढ़ाने के लिए, हम तीन नए प्रतिस्पर्धी अभी तक प्रीमियम गैर-स्मार्ट और स्मार्ट टीवी लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं जो विशेष रूप से अमेज़ॅन पर उपलब्ध होंगे।

"हम भारत के शीर्ष किफायती ऑनलाइन टीवी ब्रांड बनने का मार्ग प्रशस्त करने की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि स्मार्ट टीवी की हमारी पहली श्रृंखला उपभोक्ताओं के बीच विशेष रूप से टियर 2 और टियर 3 शहरों के उपभोक्ताओं के बीच हिट थी, जिन्होंने लंबे समय से हमारे किफायती उत्पादों की प्रशंसा की है। ग्राहकों को बेहतरीन साउंड क्वालिटी, इमेज एक्सपीरियंस और किफायती टीवी मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता रही है, हमें भरोसा है कि हाई-एंड ऑफर के साथ ये तीन प्रीमियम किफायती टीवी हर भारतीय घर के लिए सबसे उपयुक्त होंगे”, उन्होंने आगे कहा।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने चुपचाप कर दिया ये रिचार्ज महंगा, सीधा बढ़ाए 150 रूपये

 पिछले साल, ब्रांड ने 24 इंच के non -स्मार्ट एलईडी टीवी, 32 इंच के एचडी रेडी, 40 इंच के एफएचडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी, 43 इंच के एफएचडी टीवी से लेकर कई आकारों में पांच "मेड इन इंडिया" वेस्टिंगहाउस टीवी पेश किए। UHD 55-इंच मॉडल भारतीय बाजार में (SPPL) के साथ एक विशेष सहयोग के माध्यम से।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0