TCL स्मार्ट टीवी पर मिलेंगे बेस्ट नहीं सबसे धाकड़ ऑफर, देखें कैसे और कहाँ मिलेगा डिस्काउंट और ऑफर

TCL स्मार्ट टीवी पर मिलेंगे बेस्ट नहीं सबसे धाकड़ ऑफर, देखें कैसे और कहाँ मिलेगा डिस्काउंट और ऑफर
HIGHLIGHTS

वर्ष की पहली सबसे बड़ी सेल के दौरान प्रमुख कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ब्रैंड टीसीएल ने अपने प्रॉडक्ट्स की व्‍यापक रेंज पर भारी-भरकम डिस्काउंट की घोषणा की है

इस रेंज में कुछ प्रीमियम मिनी एलईडी, 4, क्यूएलईडी टीवी समेत कई अन्य प्रॉडक्ट्स शामिल हैं

फ्लिपकार्ट पर यह ऑफर्स 17 जनवरी 2022 से 22 जनवरी 2022 तक वैध रहेंगे

वर्ष की पहली सबसे बड़ी सेल के दौरान प्रमुख कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ब्रैंड टीसीएल ने अपने प्रॉडक्ट्स की व्‍यापक रेंज पर भारी-भरकम डिस्काउंट की घोषणा की है। इस रेंज में कुछ प्रीमियम मिनी एलईडी, 4, क्यूएलईडी टीवी समेत कई अन्य प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। इन आकर्षक ऑफर्स के साथ उपभोक्ताओं को बैंक की ओर से भी बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट पर यह ऑफर्स 17 जनवरी 2022 से 22 जनवरी 2022 तक वैध रहेंगे। फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल उपभोक्ताओं के लिए अपने घर का मेकओवर करने और टीवी देखने के अपने अनुभव को अपग्रेड करने का एक शानदार मौका है। सेल की अवधि के दौरान लेटेस्ट और प्रीमियम सीरीज के टेलीविजन की संपूर्ण रेंज के साथ स्मार्ट टीवी के रेगुलर मॉडल्स भी आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होंगे।

C825 Mini LED

टीसीएल के प्रीमियम ऑफर्स में से एक सी825 मिनी एलईडी 4के क्यूएलईडी टीवी है। यह भारत का सबसे पहला मिनी एलईडी टीवी है। यह टीवी बेहतरीन पिक्चर क्वॉलिटी और सटीक और पैनी तस्वीरों का उपभोक्ताओं से वादा करता है। इसका श्रेय डॉल्बी विजन आईक्यू और डॉल्बी एटीएमओएस को देना चाहिए, जो उपभोक्ताओं को जबर्दस्त पिक्चर क्वॉलिटी और बेहतरीन आवाज का अनुभव देता है। इस डिवाइस में हैंड्स फ्री वॉयस कंट्रोल का फीचर दिया गया है, जिससे उपभोक्ताओं को अपने डिवाइस पर बिना किसी रुकावट के जबर्दस्त नियंत्रण मिलता है। इससे उपभोक्ता सिंपल और डायरेक्ट वॉयस कमांड का इस्तेमाल कर टीवी को ऑपरेट करने में सक्षम होते हैं। 65 और 55 इंच में उपलब्ध यह मिनी एलईडी टीवी क्रमश: 1,47,999 रुपये और 1,05,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

C815 4K QLED

डॉल्बी विजन के साथ क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी से लैस टीसीएल सी815 टीवी देखने का शानदार अनुभव उपलब्ध कराता है। यह टीवी एचडीआर 10+ और एमईएमसी को भी सपोर्ट करता है। जहां तक ऑडियो की सवाल है, यह टीवी डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है, जिसमें उपभोक्ताओं तक वास्तव में शानदार आवाज पहुंचाने के लिए ONKYO साउंडबार का फीचर दिया गया है। टीवी का अल्ट्रा-स्लिम मेटेलिक केस किसी भी घर की सुंदरता में चार चांद लगा देता है। 65 और 55 इंच में उपलब्ध सी815 4के क्यूएलईडी टीवी की कीमत क्रमश:  83,999 रुपये और 63,999 रुपये है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

C725 4K UHD QLED

टीसीएल सी725 इनबिल्ट स्मार्ट फीचर्स के साथ जबर्दस्त डिस्प्ले और साउंड क्वॉलिटी प्रदान करता है।  यह टीवी आपको एक-दूसरे से जुड़े रहने, अपडेट रहने और दर्शकों को खुश रहने की इजाजत देता है। इसे फार-फील्ड वॉयस कंट्रोल फीचर से लैस किया  गया है,  जिससे रिमोट का इस्तेमाल किए बिना आप अपने टीवी तक पहुंच हासिल कर सकते हैं और उसे कंट्रोल कर सकते हैं। इस टीवी में गेम मास्टर का फीचर भी दिया गया है, जिससे आप काफी शानदार ढंग से गेम खेलने का अनुभव कर सकते हैं। ऐसा अनुभव आपने पहले कभी नहीं किया होगा। 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के साइज में उपलब्ध, इन टीवी की कीममें क्रमश: 54,999  रुपये, 59,999 रुपये और 97,999 रुपये है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: 5,000mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 680 से लैस Oppo A36 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

C715 4K QLED

यह टीवी क्वांटम डॉट, डॉल्बी विजन, एचडीआर10 और आईपीक्यू इंजन फीचर्स से लैस है। यह डिवाइस दर्शकों को टीवी देखने का असाधारण अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट से यह टीवी डीटीएस स्मार्ट ऑडियो प्रोसेसिंग प्रदान करता है, जिससे दर्शकों को सुनने का अद्भुत अनुभव मिलता है। हैंड्स फ्री वॉयस कंट्रोल फीचर से दर्शकों को टीवी पर बिना किसी रुकावट के बेहतरीन कंट्रोल मिलता है। 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच में उपलब्ध, इस टीवी की कीमतें क्रमश: 44,999 रुपये, 53,999 रुपये और 89,999 रुपये है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: TAGG ने शानदार डिस्प्ले और 24 स्पोर्ट्स मोड के साथ Verve Active स्मार्टवॉच की लॉन्च

 

P615 4K LED

यह डिवाइस दर्शकों को वास्तव में टीवी देखने का जबर्दस्त अहसास प्रदान करने के लिए खूबसूरत तस्वीरों, लाइट्स के सभी शेड्स और स्वाभाविक रंग प्रदान करता है। 4के अपस्केलिंग तकनीक के साथ मिलकर माइक्रो डिमिंग पिक्चर की स्पष्टता और एलईडी की परफॉर्मेंस में सुधार करती है। डॉल्बी ऑडियो से काफी स्पष्ट और जबर्दस्त आवाज यूजर्स को मिलती है। यह टीवी बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट के साथ मिलता है। 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के साइज में, यह डिवाइस क्रमश: 28,999 रुपये, 35,999 रुपये, 38,999 रुपये और 58,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। खरीदने के लिए क्लिक करें! 

यह भी पढ़ें: 19 जनवरी को लॉन्च से पहले Xiaomi 11T Pro की कीमत, स्पेक्स और वेरिएंट हुए लीक

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo