इन दमदार टीवीओं के माध्यम से आपका घर भी बन जाएगा एक मूवी हॉल, Paytm से खरीदें इन धमाकेदार ऑफर्स के साथ

इन दमदार टीवीओं के माध्यम से आपका घर भी बन जाएगा एक मूवी हॉल, Paytm  से खरीदें इन धमाकेदार ऑफर्स के साथ
HIGHLIGHTS

अगर आप पिछले कुछ समय से अपने घर के लिए एक बढ़िया टीवी की खोज में हैं, तो आज आपकी यह खोज ख़त्म होने के आसार हैं।

जैसा कि आप जानते ही हैं कि हम हर दिन आपको Paytm Mall पर मिल रहे बहुत से प्रोडक्ट्स के बारे में बताते हैं, यह प्रोडक्ट्स, मल्टी-मीडिया स्पीकर्स, स्मार्टफोंस, पॉवर बैंक, ब्लूटूथ स्पीकर, स्मार्ट लाइट्स, आदि के रूप में आप देख चुके हैं, इसके अलावा हम आपको मोटरसाइकिल आदि के बारे में भी बता चुके हैं, इसी कड़ी में आज हम आपको कुछ टीवीओं के बारे में बताने वाले हैं। आप आप Paytm Mall पर मिल रहे कुछ टीवी के बारे में जानने वाले हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसे ही हम आपको इन टीवीओं के बारे में बता देने वाला हैं। हालाँकि नहीं… ऐसा नहीं है। हम आपको ऐसे ही इन टीवीओं के बारे में नहीं बताएँगे, बल्कि आज हम आपको कुछ ऐसे टीवीओं के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो आपको कुछ दमदार ऑफर्स, और डिस्काउंट आदि के साथ मिलने वाले हैं। 

Samsung 59.8 cm (24) UA24H4003AR HD Ready LED TV

अगर आप सैमसंग के इस बड़े टीवी को लेना चाहते हैं तो आपके पास इसे लेने का एक सुनेहरा मौक़ा है। आपको बता दें कि सभी ऑफर्स के बाद आपको Paytm Mall पर यह टीवी महज Rs 12,021 की कीमत में ले सकते हैं। इस टीवी के बारे में कुछ चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें एक 59।8cm यानी 24-इंच की एक डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा यह HD Ready है। साथ ही यह एक LED TV है। 

Kevin 80 cm (32) KN10 HD Ready LED TV

केविन के इस 32-इंच टीवी को आप बहुत ही बढ़िया ऑफर के साथ ले सकते हैं। हालाँकि इसकी कीमत Paytm Mall पर आपको कुछ ज्यादा नजर आ सकती है लेकिन एक कूपन कोड अप्लाई करने के बाद आप इसे महज Rs 10,106 की कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस के बारे में अन्य चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें एक 32-इंच की डिस्प्ले दी गई है। यह भी HD Ready है और यह एक LED पैनल के साथ आपको मिल रहा है। 

Activa 80 cm (32) 6003 Full HD LED TV

हालाँकि नाम से आपको लग सकता है कि आपने कभी इस टीवी के बारे में न सुना हो, लेकिन इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी आपको इसे लेने का मन जरुर कर सकता है, सभी ऑफर्स और डिस्काउंट के बाद आप इस टीवी को महज Rs 9,341 की कीमत में ले सकते हैं। इस टीवी में भी आपको 32-इंच की एक स्क्रीन मिल रही है। इसके अलावा यह Full HD होने के साथ LED पैनल से भी लैस है। 

Skyworth 81 cm (32) E510 HD Ready LED TV

फी से टीवी के नाम को देखकर आपको कुछ अजीब लग सकता है, क्योंकि अभी तक हम कुछ बड़ी कंपनियों के टीवी आदि के बारे में ही सुनते आये हैं। हालाँकि अगर आप नाम पर न जाकर इसके फीचर्स आदि के बारे में ज्यादा सोचते हैं तो आपको यह टीवी पसंद आ सकता है। आप इस टीवी को सभी ऑफर्स के बाद महज Rs 10348 में ले सकते हैं। इस टीवी में भी आपको एक 32-इंच की स्क्रीन मिल रही है, इसके अलावा यह HD Ready/HD Plus टेक्नोलॉजी मिल रही है, इसके अलावा यह एक LED पैनल है। 

Lloyd 50.8 cm (20) L20AM HD Ready LED TV

इस कंपनी के बारे में तो आप सभी जानते ही है। कंपनी के AC बाजार में ज्यादा फेमस हैं। हालाँकि स्पेक्स और फीचर्स को देखते हुए आप इस टीवी को भी बुरा नहीं कह सकते है। Paytm Mall पर सभी ऑफर्स और डिस्काउंट के बाद आप इस टीवी को महज Rs 7522 की कीमत में ले सकते हैं। इसके अलावा अगर इसके बारे में कुछ चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह टीवी आपको 20-इंच की स्क्रीन के साथ मिल रहा है, इसक अलावा यह HD Ready/HD Plus टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें एक LED पैनल भी दिया गया है। 

INTEX 55.88 cm (22) LED-2208 FHD Full HD LED TV

इंटेक्स तो एक भारतीय कंपनी होने के साथ ही एक जानी मानी प्रचलित कंपनी भी है। अगर आप इस कंपनी के इस टीवी को खरीदते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे महज Rs 8,483 की कीमत में ले सकते हैं। इसके अलावा अगर इसके कुछ स्पेक्स और फीचर्स की चर्चा करें तो यह एक 22-इंच की स्क्रीन के साथ आता है। इसके अलावा इसमें एक FHD टेक्नोलॉजी शामिल है। साथ ही आपको बता दें कि आपको यह टीवी LED क्षमता के साथ मिल रहा है। 

Videocon 55.88 cm (22) VJU22FH/VMA22FH-2F Full HD LED TV

अगर आप विडियोकॉन के इस टीवी को लेना चाहते हैं तो आप इसे महज Rs 8,491 की कीमत में ले सकते हैं, यह कीमत इस डिवाइस की वह कीमत जो फाइनल है, इसके अलावा आपको इस डिवाइस को खरीदने के लिए कुछ भी अलग से अदा नहीं करना होगा। इस कीमत में सभी ऑफर्स और डिस्काउंट शामिल हैं। अगर इसके कुछ स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस को 22-इंच की स्क्रीन के साथ लिया जा सकता है, इसके अलावा यह एक FHD तकनीकी के साथ काम करने वाला टीवी है। यह एक LED पैनल भी है। 

Micromax 60 cm (24) HD Ready LED TV 

अगर आप माइक्रोमैक्स के इस टीवी को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इस टीवी को आप महज Rs 9,477 की कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस पर आपको कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है, जिसे हमने इस कीमत में से हटा दिया है, और आपके सामने एक फाइनल कीमत रखी है। इस डिवाइस के फीचर्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह एक 24-इंच का HD Ready LED पैनल है। 

LG 50 cm (20) 20LB452A HD Ready LED TV

LG के इस डिवाइस को आप महज Rs 9,180 की कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस की यह कीमत सभी डिस्काउंट और ऑफर्स के बाद है। हालाँकि इसकी कीमत आपको यहाँ कुछ और नजर आ सकती है, लेकिन आपको इसके लिए जितनी कीमत हम बात रहे हैं, उतनी ही अदा करनी होगी। इस डिवाइस को लेने के लिए आपको अलग से कुछ भी अदा नहीं करना होगा। यह डिवाइस 20-इंच की HD Ready LED डिस्प्ले से लैस है। 

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo