लॉयड ने वॉयस कमांड के साथ क्यूएलईडी गूगल टीवी लॉन्च किया

लॉयड ने वॉयस कमांड के साथ क्यूएलईडी गूगल टीवी लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

हैवेल्स इंडिया के टिकाऊ उपभोक्ता ब्रांड लॉयड ने मंगलवार को अपनी नवीनतम क्यूएलईडी गूगल टीवी सीरीज लॉन्च की।

हालांकि कंपनी ने अभी कीमतों का खुलासा नहीं किया है।

टीवी 4के क्यूएलईडी डिस्प्ले और फार-फील्ड तकनीक से लैस हैं जो उपयोगकतार्ओं को वॉयस-सक्षम रिमोट का उपयोग किए बिना अंतर्निहित गूगल सहायक के माध्यम से इसे नियंत्रित करने में सक्षम बनाता है।

हैवेल्स इंडिया के टिकाऊ उपभोक्ता ब्रांड लॉयड ने मंगलवार को अपनी नवीनतम क्यूएलईडी गूगल टीवी सीरीज लॉन्च की। हालांकि कंपनी ने अभी कीमतों का खुलासा नहीं किया है। टीवी 4के क्यूएलईडी डिस्प्ले और फार-फील्ड तकनीक से लैस हैं जो उपयोगकतार्ओं को वॉयस-सक्षम रिमोट का उपयोग किए बिना अंतर्निहित गूगल सहायक के माध्यम से इसे नियंत्रित करने में सक्षम बनाता है। आसान शब्दों में कहे तो इस टीवी में इनबिल्ट गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है यानी आप रिमोट में बोलकर भी टीवी को कंट्रोल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: OPPO Reno 9 कैमरा एरे डिजाइन से मिले कुछ बदलावों के संकेत

लॉयड के कार्यकारी उपाध्यक्ष राजेश राठी ने कहा, बढ़ती ओटीटी खपत के साथ, उपभोक्ता बेहतर सौंदर्य डिजाइन और उन्नत सुविधाओं के साथ बड़े आकार के टीवी की तलाश कर रहे हैं, जो एक शानदार इन-होम मनोरंजन अनुभव प्रदान कर सकें। उन्होंने कहा, हमें विश्वास है कि टीवी की नई लाइन-अप प्रीमियम टीवी सेगमेंट में हमारी स्थिति को मजबूत करेगी और नए जमाने के उपभोक्ताओं की उभरती जरूरतों को पूरा करेगी।

Llyod Google TV launched

अन्य विशेषता में इसमें एनटीएससी का सपोर्ट भी है जो कि 1.7 बिलियन कलर्स के साथ सिनेमाई अनुभव शामिल है, जो नवीनतम स्मार्ट ऐप्स से भरा हुआ है, और बच्चों को आयु-उपयुक्त सामग्री के लिए मार्गदर्शन करने में मदद करने के लिए एक अलग किड्स मोड दिया गया है।

कंपनी ने कहा, इसके अलावा, सुविधाजनक यूजर इंटरफेस टीवी को उपयोगकर्ता के अनुकूल और नेविगेट करने में आसान बनाता है। डुअल बैंड वाई-फाई सुविधा के साथ, यह उपयोगकतार्ओं को नवीनतम ओटीटी सामग्री देखने के लिए हाई-स्पीड इंटरनेट से कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है। इसकी उत्पाद सीरीज चार मॉडलों में आती है, जिसमें नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, प्राइम वीडियो आदि सहित प्री-लोडेड ओटीटी ऐप हैं।

यह भी पढ़ें: चलाना चाहते हैं Jio-Airtel का सुपरफास्ट 5G तो अभी खरीद लें ये 15 हजार में आने वाले 5G स्मार्टफोन

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo