5,000 रुपये से कम में आपका हो जाएगा 40-इंच का धाकड़ Smart TV, देखें Flipkart की रोंगटे खड़े कर देने वाली डील

5,000 रुपये से कम में आपका हो जाएगा 40-इंच का धाकड़ Smart TV, देखें Flipkart की रोंगटे खड़े कर देने वाली डील
HIGHLIGHTS

Flipkart पर कौड़ियों के दाम में मिल जाएगा ये स्मार्ट (Smart) टीवी (TV)

Flipkart पर चल रही यह सेल 28 फरवरी तक चलने वाली है

सेल के दौरान आपको कई ऑफर और डिस्काउंट यहाँ मिलने वाले हैं

अगर आप मात्र 5,000 रुपये की मामूली कीमत में कोई स्मार्ट (Smart) टीवी (TV) अपने घर ले जाना चाहते हैं तो हम आपको आज एक बड़ी ही धमाकेदार डील के बारे में बताने वाले हैं। असल में आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Flipkart पर Flipkart Electronics Sale चल रही है। यहाँ आपको बहुत से प्रोडक्टस रोंगटे खड़े कर देने वाली कीमत में मिल जाने वाले हैं। यह सेल 28 फरवरी तक चलने वाली है। इस दौरान आपको बहुत से इलेक्ट्रानिक्स प्रोडक्टस पर बेहद ही शानदार डील और ऑफर मिलने वाले हैं। यहाँ देखें यह बेस्ट डील

असल में आज हम आपको एक ऐसी टीवी (TV) डील के बारे में बताने वाले हैं जो आपको इसके बाद शायद ही कभी मिलने वाली है। असल में आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आपको Kodak 40-इंच का स्मार्ट (Smart) टीवी (TV) मात्र 5,000 रुपये की मामूली कीमत में मिल जाने वाला है। आइए जानते है कि आखिर आपको इस स्मार्ट (Smart) टीवी (TV) पर क्या डील मिल रही है, और आप इसका कैसे फायदा उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: घर बैठे हो रहे हैं बोर तो ज़रूर देखें हमेशा पसंद की जाने वाली ये वेब सीरीज़

40-इंच TV पर Flipkart Sale में मिल रहा धाकड़ ऑफर और डिस्काउंट 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस टीवी (TV) की असल कीमत लगभग 20,999 रुपये के आसपास है लेकिन आप इसे लगभग 13 फीसदी डिस्काउंट के साथ मात्र 17,999 रुपये की कीमत में घर ले जा सकते हैं। हालांकि अब आप सोच रहे हैं होंगे कि आपको यह टीवी (TV) 5,000 रुपये की कीमत में कैसे मिल जाने वाला है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि TV पर आपको इस सेल के दौरान Bank Offer भी मिल रहा है। 

इस ऑफर के तहत आपको IDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर इस टीवी (TV) पर 1,500 रुपये का तत्काल डिस्काउंट मिलने वाला है। इतना ही नहीं आपको 900 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी यहाँ दिया जाने वाला है। मतलब इस ऑफर को जोड़ देने के बाद स्मार्ट (Smart) टीवी (TV) की कीमत मात्र 15,599 रुपये ही रह जाती है। अब आप यहाँ सोच रहे होंगे कि आखिर यह टीवी (TV) आपको 5,000 रुपये में कैसे मिलेगा। तो आइए आपको अब Exchange offer के बारे में भी जानकारी दे देते हैं। 

यह भी पढ़ें: आधुनिक डिज़ाइन के साथ सर्वश्रेष्ठ ध्वनि गुणवत्ता वाले TWS ईयरबड

असल में इस टीवी (TV) पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जो लगभग 11,000 रुपये के आसपास है। अब अगर आपको यह डिस्काउंट पूरा पूरा मिल जाता है तो आपको बात देते है कि स्मार्ट (Smart) टीवी (TV) की कीमत घटकर मात्र 4,599 रुपये ही रह जाती है। यानि आपको यह टीवी (TV) 5,000 रुपये से भी कम में मिल सकता है। बस आपको इस टीवी (TV) को खरीदते हुए सही ऑफर और ऑफर को प्राप्त करने की सही प्रक्रिया के बारे में जानकारी होना चाहिए।  

यह भी पढ़ें: POCO M4 Pro 5G की इस फोन से चल रही है कड़ी भिड़ंत, देखें कौन है बेहतर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo