Amazon Extra Happiness Days: आपके घर के लिए 32 इंच के स्मार्ट टीवी पर 70% तक की छूट

Amazon Extra Happiness Days: आपके घर के लिए 32 इंच के स्मार्ट टीवी पर 70% तक की छूट
HIGHLIGHTS

क्या आप किफायती रेंज में बड़े स्क्रीन वाले टीवी की तलाश में हैं, बाजार में आपके लिए ढेरों विकल्प हैं।

बड़े आकार के स्मार्ट टीवी पर सर्वश्रेष्ठ अमेज़ॅन डील देखें जो मध्यम से बड़े आकार के कमरों के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

Amazon सेल अभी शुरू हुई है और आप अपनी जरूरत के हिसाब से बेस्ट टीवी चुन सकते हैं।

क्या आप किफायती रेंज में बड़े स्क्रीन वाले टीवी की तलाश में हैं, बाजार में आपके लिए ढेरों विकल्प हैं। बड़े आकार के स्मार्ट टीवी पर सर्वश्रेष्ठ अमेज़ॅन डील देखें जो मध्यम से बड़े आकार के कमरों के लिए सबसे उपयुक्त हैं। Amazon सेल अभी शुरू हुई है और आप अपनी जरूरत के हिसाब से बेस्ट टीवी चुन सकते हैं। वे आपको एक समृद्ध अनुभव प्रदान करने वाले होम थिएटर अनुभव के लिए उच्चतम गुणवत्ता वाला प्रदर्शन और ऑडियो प्रदान करते हैं।

सेल के दौरान सबसे अच्छे दामों पर उपलब्ध बेहतरीन स्मार्ट टीवी के बारे में जानें। Westinghouse, Aisen, Redmi, OnePlus और Samsung जैसे शीर्ष ब्रांडों में से चुनें। अपने और अपने निवास के लिए सबसे उपयुक्त चुनें।

यह भी पढ़ें: चलाना चाहते हैं Jio-Airtel का सुपरफास्ट 5G तो अभी खरीद लें ये 15 हजार में आने वाले 5G स्मार्टफोन

वेस्टिंगहाउस पाई स्मार्ट टीवी (32 इंच) ~ 8,999/- रुपये (यहाँ से खरीदें)

वेस्टिंगहाउस 32 इंच पाई सीरीज टीवी। यह टीवी उन लोगों के लिए एकदम सही है जो अपने टेलीविजन को अपग्रेड करना चाहते हैं लेकिन बजट तक सीमित हैं। इस टीवी के साथ, आपको वह सभी सुविधाएँ और कार्य मिलेंगे जो आप एक किफायती मूल्य पर चाहते हैं। पाई मॉडल में एचडी रेडी क्वालिटी, हाई-एंड साउंड टेक्नोलॉजी और बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ पिक्चर क्वालिटी में सबसे महत्वपूर्ण इनोवेशन हैं और इसे भारत के सबसे बड़े टीवी निर्माताओं में से एक SPPL द्वारा निर्मित किया गया है।

ऑलराउंडर 32 इंच की पाई सीरीज सबसे सस्ती और पूरी तरह से फीचर्ड एचडी रेडी टीवी होने जा रही है। इसमें 512 एमबी रैम, 4 जीबी रोम, 3 एचडीएमआई कनेक्शन और 2 यूएसबी पोर्ट हैं, जो इस टीवी को ई-कॉमर्स बाजार में एक हाई-एंड टीवी बनाने के लिए गठबंधन करते हैं। इस मॉडल में एक डिजिटल शोर फ़िल्टर शामिल है। मॉडल में बॉक्स स्पीकर के साथ 2 स्पीकर, सराउंड साउंड और 30-वाट स्पीकर आउटपुट शामिल है जो डीप सराउंड साउंड के साथ एक इमर्सिव और यथार्थवादी अनुभव प्रदान करने के लिए समाक्षीय तकनीक के डिजिटल ऑडियो आउटपुट का समर्थन करता है। स्मार्ट एचडी रेडी टीवी के साथ, उपयोगकर्ता Google Play Store के माध्यम से कई ऐप्स और गेम तक पहुंच सकते हैं।

smart tv in amazon india

स्मार्ट एचडी रेडी टीवी के उपयोगकर्ताओं के पास Google Play Store के माध्यम से विभिन्न प्रकार के ऐप्स और गेम तक पहुंच होगी। इन सबसे ऊपर, उपभोक्ता Youtube, Prime Video, Sony Liv, Zee5 और ErosNow का उपयोग कर सकते हैं। उपयोगकर्ता सोफे पर अपने आरामदायक स्थान से उठे बिना भी इन सभी सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं। नया लॉन्च किया गया मॉडल अमेज़न की द ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में ग्राहकों के लिए पहले से ही उपलब्ध है।

एसेन एचडी रेडी स्मार्ट एलईडी टीवी (32 इंच) ~ 9,999/- रुपये (यहाँ से खरीदें)

एसेन अब तक का सबसे इन-क्लास मॉडल है। 32 इंच का यह मॉडल 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ रिजॉल्यूशन (1366 x 768p) HD रेडी के साथ आता है। 1 AV इनपुट स्लॉट और 1 AV आउटपुट स्लॉट। टीवी कनेक्टिविटी की बात करें तो यह टीवी आपको सेट-टॉप बॉक्स कनेक्ट करने के लिए 2 एचडीएमआई पोर्ट, ब्लू-रे प्लेयर और हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट के साथ एक गेमिंग कंसोल और आपके लैपटॉप को कनेक्ट करने के लिए 1 वीजीए स्लॉट देगा।  एसेन 3 साल की मानक निर्माता वारंटी के साथ 16 वाट का ध्वनि आउटपुट देता है।

यह भी पढ़ें: OPPO Reno 9 कैमरा एरे डिजाइन से मिले कुछ बदलावों के संकेत

Realme Andriod 11 Samrt TV (32 इंच) ~ 10,999/- रुपये (यहाँ से खरीदें)

संकल्प: एचडी रेडी (1366 x 768) , ताज़ा दर: 60 हर्ट्ज़ , 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल। कनेक्टिविटी: सेट-टॉप बॉक्स को जोड़ने के लिए 2 एचडीएमआई पोर्ट, ब्लू-रे प्लेयर, गेमिंग कंसोल , हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी उपकरणों को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट , अपने हेडफ़ोन कनेक्ट करने के लिए 3.5 मिमी , ब्लूटूथ स्पीकर, इयरफ़ोन और TWS इयरफ़ोन को जोड़ने के लिए ब्लूटूथ 5.0। ध्वनि: 20 वाट शक्तिशाली स्टीरियो स्पीकर , डॉल्बी ऑडियो , डीटीएस वर्चुअल: एक्स और डीटीएस-एचडी , डॉल्बी एटमॉस पास-थ्रू एआरसी पोर्ट। स्मार्ट टीवी सुविधाएँ Android TV 11 , क्रोमकास्ट बिल्ट-इन , पैचवॉल 4 IMDb इंटीग्रेशन के साथ , पैरेंटल लॉक के साथ किड्स मोड , 75+ मुफ्त लाइव चैनल , यूनिवर्सल सर्च , भाषा ब्रह्मांड (16+ भाषाएँ) , भारत के शीर्ष 10 , मिराकास्ट , समर्थित ऐप्स: प्राइम वीडियो , नेटफ्लिक्स , डिज्नी + हॉटस्टार , यूट्यूब , एप्पल टीवी , Play Store से 5000+ ऐप्स , ऑटो लो लेटेंसी मोड , क्वाड कोर प्रोसेसर , डुअल-बैंड वाई-फाई , 1GB रैम + 8GB स्टोरेज। डिस्प्ले: A+ ग्रेड LED पैनल , विविड पिक्चर इंजन, विस्तृत पिक्चर कंट्रोल, अल्ट्रा ब्राइट स्क्रीन , गतिशील विपरीत, गतिशील बैकलाइट। वारंटी की जानकारी: उत्पाद पर 1 साल की व्यापक वारंटी और खरीद की तारीख से ब्रांड द्वारा प्रदान किए गए पैनल पर 1 वर्ष अतिरिक्त। आसान रिटर्न: यह उत्पाद वितरण के 10 दिनों के भीतर प्रतिस्थापन के लिए पात्र है, यदि कोई उत्पाद दोष, क्षति या सुविधाएँ प्रदान किए गए विवरण से मेल नहीं खाती हैं। 

smart tv in amazon india

OnePlus HD तैयार Samrt TV (32 इंच) ~ 11,999/- रुपये (यहाँ से खरीदें)

यह खरीदने के लिए सबसे अच्छा टीवी है। वनप्लस हमें सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को जोड़ने के लिए एचडी रेडी (1366×768), 2 एचडीएमआई पोर्ट की कनेक्टिविटी के साथ 60 हर्ट्ज़ की ताज़ा दर का एक रिज़ॉल्यूशन देता है। हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी उपकरणों को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट, आयाम (स्टैंड के साथ टीवी) – 71.3 सेमी * 20 सेमी * 46.9 सेमी, वीईएसए होल पिच – 20 सेमी * 20 सेमी। डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का साउंड आउटपुट। Android TV 9.0 सहित स्मार्ट टीवी सुविधाएँ , वनप्लस कनेक्ट , गूगल सहायक , प्ले स्टोर , क्रोमकास्ट , साझा एल्बम , समर्थित ऐप्स : नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, प्राइम वीडियो , सामग्री कैलेंडर , ऑक्सीजन प्ले। डिस्प्ले : LED पैनल , शोर में कमी , कलर स्पेस मैपिंग ,डायनामिक कंट्रास्ट , एंटी-

अलियासिंग , DCI-P3 93% रंग सरगम , गामा इंजन। वारंटी की जानकारी: खरीद की तारीख से निर्माता द्वारा प्रदान किए गए पैनल पर 1 वर्ष की व्यापक वारंटी और अतिरिक्त 1 वर्ष। Amazon Home Services द्वारा इंस्टालेशन/वॉल माउंटिंग/डेमो की व्यवस्था की जाएगी। किसी भी अन्य जानकारी के लिए, कृपया अमेज़न ग्राहक सहायता से संपर्क करें , वॉल माउंट बॉक्स में शामिल नहीं है और स्थापना के समय अतिरिक्त शुल्क लिया जाएगा। आसान रिटर्न: यह उत्पाद किसी भी उत्पाद दोष, क्षति या प्रदान किए गए विवरण से मेल नहीं खाने वाली सुविधाओं के मामले में डिलीवरी के 10 दिनों के भीतर प्रतिस्थापन के लिए योग्य है।

यह भी पढ़ें: SIM Card Upgrade के नाम पर शुरू हुई ठगी, क्या 5G Network को लेकर आपको भी आया ये मैसेज!

सैमसंग वंडरटेनमेंट स्मार्ट टीवी (32 इंच) ~ 13,499/- रुपये (यहाँ से खरीदें)

सैमसंग आपको एचडी रेडी (1366×768) का उच्च रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है , रिफ्रेश रेट: सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को जोड़ने के लिए कनेक्टिविटी पोर्ट 2 एचडीएमआई के साथ 60 हर्ट्ज़ , हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी उपकरणों को जोड़ने के लिए 1 यूएसबी पोर्ट। 20 वाट आउटपुट का ध्वनि उत्पादन , डॉल्बी डिजिटल प्लस। आइए एक नजर डालते हैं पर्सनल कंप्यूटर, स्क्रीन शेयर, म्यूजिक सिस्टम, कंटेंट गाइड की प्रमुख विशेषताओं पर , कनेक्ट शेयर मूवी डिस्प्ले: एलईडी पैनल, मेगा कंट्रास्ट, परकोलर, एचडी पिक्चर क्वालिटी, स्लिम और स्टाइलिश डिजाइन।

smart tv in amazon india

सैमसंग इनवॉइस की तारीख से ब्रांड द्वारा पैनल पर 1 साल की व्यापक वारंटी और अतिरिक्त 1 साल की वारंटी प्रदान करेगा। यह टीवी टेबल स्टैंड इस मॉडल वाले बॉक्स में शामिल नहीं है। ग्राहक टेबल टॉप स्टैंड या वॉल माउंट के लिए कह सकता है जो ग्राहक को इंस्टॉलेशन के समय प्रदान किया जाएगा, कृपया सीधे सैमसंग सपोर्ट को कॉल करें और उत्पाद का मॉडल नाम और साथ ही चालान पर विक्रेता का विवरण प्रदान करें। यह उत्पाद किसी भी उत्पाद दोष, क्षति या विवरण से मेल नहीं खाने वाली सुविधाओं के मामले में डिलीवरी के 10 दिनों के भीतर प्रतिस्थापन के लिए योग्य है।

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले पता चले Lava Storm, Lava Storm Pro के स्पेक्स, 4G और 5G वेरिएन्ट में आ सकती है सीरीज

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo