घर लाएं 43 इंच प्रीमियम स्मार्ट टीवी 26000 रुपये से शुरू है कीमत

घर लाएं 43 इंच प्रीमियम स्मार्ट टीवी 26000 रुपये से शुरू है कीमत
HIGHLIGHTS

Blaupunkt के 43 इंच TV को किया गया है लिस्ट में ऐड

Xiaomi, OnePlus के ये TV हैं लिस्ट में

Rs 28,999 में मिल रहा है Blaupunkt TV

आश्चर्य है कि क्या आप अपने पुराने जमाने के छोटे और सुस्त टीवी को एचडी और स्मार्ट टीवी के साथ अपग्रेड करेंगे जो ऑडियो, पिक्चर क्वालिटी में स्पष्ट, उज्जवल और बेहतर अनुभव देते हैं और उच्च निश्चित कंट्रास्ट और जीवंत रंगों के साथ सभी पावर-पैक सुविधाओं से लैस हैं हमने 5 सर्वश्रेष्ठ स्मार्ट टीवी को शॉर्टलिस्ट किया है, इनमें से प्रत्येक आपके विचार-विमर्श के लायक है क्योंकि वे वास्तव में आपके टीवी देखने या गेमिंग अनुभव में एक अतिरिक्त स्वाद जोड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अगर नया हैडफोन खरीदना चाह रहे हैं तो ज़रूर देखें ये डील्स, क्रोमा पर लिस्टेड हैं ये प्रॉडक्ट

1. Blaupunkt 43-इंच साइबर साउंड प्रीमियम 4K Android TV, कीमत- Rs 28,999 – Blaupunkt 4K 43-इंच स्मार्ट टीवी घर लाकर 3840 x 2160 के रिज़ॉल्यूशन के साथ क्रिस्टल-क्लियर पिक्चर क्वालिटी और एक समृद्ध सराउंड साउंड प्राप्त करें, जिसकी कीमत है 28,999 रुपये एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। यह सुनिश्चित करने के लिए HDR10+ जैसी सुविधाओं का समर्थन करता है कि आप तेज विवरण और ज्वलंत रंगों में हर दृश्य का आनंद लें। इतना ही नहीं, यह टीवी एक एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर भी काम करता है, जिससे आप Google Play Store के माध्यम से कई ऐप्स और गेम एक्सेस कर सकते हैं। इन सबसे ऊपर, टीवी रिमोट को Google सहायक के माध्यम से नियंत्रित किया जा सकता है, जिससे टीवी को संचालित करना सुविधाजनक हो जाता है। इसमें एक 50W स्पीकर आउटपुट है जिसमें एक बेज़ल-लेस डिज़ाइन भी है। यह डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड प्रमाणित ऑडियो और 4 स्पीकर जैसी सुविधाओं के साथ भी आता है। यह Dolby MS12 साउंड टेक्नोलॉजी का उपयोग करता है, जो कंपनी का कहना है, Dolby Atmos को डिकोड और बेहतर कर सकती है।

blaupunkt tv

2. Mi TV 4X 43 इंच, कीमत- 29,999- 43 इंच के टीवी के लिए Mi TV 4X निश्चित रूप से एक बजटीय और अच्छा विकल्प है। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट वाला 43 इंच का 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले है। यह पैच वॉल लॉन्चर के साथ एंड्रॉइड टीवी 9.0 द्वारा संचालित है ताकि आपको सार्वभौमिक खोज तक पहुंच प्राप्त हो, इसमें माता-पिता के लॉक के साथ किड्स मोड, स्मार्ट अनुशंसाएं और बहुत कुछ है। Mi TV 4X में Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar जैसे लोकप्रिय OTT ऐप्स भी शामिल हैं। यह टीवी आपको एमआई टीवी 4X पर 3 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: iQOO Z6 4G और iQOO Z6 Pro 5G हुए भारत में लॉन्च, ये हैं दमदार स्पेक्स और फीचर्स

3. रियलमी 108 सेमी (43 इंच) अल्ट्रा एचडी (4के) एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी, कीमत-29,999 – रियलमी 4के टीवी इनोवेटिव फीचर्स से लैस है जो आपकी सभी पसंदीदा फिल्मों को चलाने के साथ ही आपको एक इमर्सिव सिनेमैटिक अनुभव देगा। 4K UHD मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ, आप बिना किसी गड़बड़ के एक सहज दृश्य अनुभव का आनंद ले सकते हैं ताकि कुछ भी आपके मूवी के समय को बाधित न करे। जब आप टीवी और अन्य AloT उपकरणों को मैन्युअल रूप से नियंत्रित करते-करते थक जाते हैं, तो आप ऐसा करने के लिए हैंड्स-फ़्री वॉयस कंट्रोल सुविधा (Google सहायक के माध्यम से) का उपयोग कर सकते हैं। और, Google द्वारा संचालित, यह टीवी आपके लिए Google Play Store के माध्यम से विभिन्न प्रकार की सामग्री लाता है।

4. वनप्लस वाई सीरीज़ 108 सेमी, कीमत- 26,999 – वनप्लस टीवी 43Y1 में 43 इंच का फुल एचडी वाइड कलर कमाल का डिस्प्ले है। डिस्प्ले को 88.5% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ एक स्लिम बेज़ेल-लेस डिज़ाइन में जोड़ा गया है। यह स्पष्ट, विशद और समृद्ध रंग विवरण तैयार करने के लिए ब्रांड द्वारा दावा किए गए रंग सरगम के 93% को कवर करता है। टीवी में 2 एचडीएमआई, 2 यूएसबी पोर्ट के साथ वाई-फाई 2.4 गीगाहर्ट्ज़ और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी है। शामिल अन्य बंदरगाहों में आरएफ, एवी, ईथरनेट और ऑडियो आउट शामिल हैं। टीवी में दो स्पीकर के साथ कुल 20W का साउंड आउटपुट है। यह डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है। चीजों के सॉफ़्टवेयर पक्ष पर, टीवी एंड्रॉइड टीवी 9.0 पर Google सहायक और क्रोम कास्ट बिल्ट-इन के साथ चलता है।

यह भी पढ़ें: 120W फास्ट चार्जिंग से लैस Xiaomi 12 Pro 5G हुआ लॉन्च, Rs 62,999 और Rs 66,999 है कीमत

5. सैमसंग क्रिस्टल 4K 108 सेमी (43 इंच) अल्ट्रा एचडी (4K) एलईडी स्मार्ट टीवी), कीमत – 36,999- अपने सभी पसंदीदा संसाधनों से निर्बाध मनोरंजन का आनंद लेने के लिए चिकना और शक्तिशाली सैमसंग अल्ट्रा एचडी (4K) एलईडी स्मार्ट टीवी घर लाएं। उच्च गुणवत्ता वाले दृश्यों के लिए इसमें 60Hz की ताज़ा दर और 3840 x 2160 का रिज़ॉल्यूशन है, इसमें PurColor, Motion Xcelerator, और क्रिस्टल प्रोसेसर 4K तकनीकें हैं; और अपने स्मार्टफोन और अन्य उपकरणों से सामग्री देखने के लिए, इसमें टीवी सुविधाओं पर टैप व्यू और पीसी है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo