Rs 15,999 की शुरुआती कीमत में Blaupunkt ने लॉन्च किए दो नए TV, Flipkart पर इस दिन शुरू होगी सेल

Rs 15,999 की शुरुआती कीमत में Blaupunkt ने लॉन्च किए दो नए TV, Flipkart पर इस दिन शुरू होगी सेल
HIGHLIGHTS

Flipkart पर सेल में आएंगे Blaupunkt के दोनों TV

Blaupunkt ने Rs 15,999 रखी है इन TV की शुरुआती कीमत

40 और 43 इंच साइज़ में आए हैं दो नए TV

Blaupunkt ने भारत में दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। इनमें से एक 40-इंच का HD Ready टीवी है और दूसरा 43-इंच का Full HD टीवी है। ये दोनों डिवाइस Flipkart Big Saving Days Sale पर 12 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

Blaupunkt ने बताया कि इनका 40-इंच वाला HD Ready टीवी 15,999 रुपये में बिकेगा और 43-इंच वाले Full HD टीवी की कीमत 19,999 रुपये होगी। आइए इन दोनों स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

यह भी पढ़ें: इस महीने ये बड़ी फिल्में और वेब सीरीज़ करने जा रहे हैं धमाल, कुछ हो गई हैं रिलीज़ तो कुछ से उठेगा जल्द ही पर्दा

Blaupunkt 40-inch, 43-inch Smart TV

Blaupunkt के दोनों स्मार्ट टीवी 1GB RAM और 8GB ROM के साथ आते हैं। इनमें 3 HDMI पोर्ट और दो USB पोर्ट हैं। इन दोनों टीवी में HDR10 सपोर्ट, 40W स्पीकर आउटपुट वाले दो स्पीकर, एक डिजिटल नॉइस फिल्टर और सराउंड सिस्टम मौजूद है।

ब्रांड के दोनों स्मार्ट टीवी ऐंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। इनमें गूगल प्ले स्टोर के साथ ढेरों ऐप्स और गेम्स का ऐक्सेस मिलेगा, जिनमें Amazon Prime, YouTube और Sony Liv जैसे ऐप्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: OMG! होली से पहले इस कंपनी ने उठाया बड़ा कदम, सस्ती कर दी हैं अपनी धमाका Smartwatches

 

Blaupunkt 40-inch HD Ready TV में 400 निट्स ब्राइटनेस और अल्ट्रा-थिन बेजेल मिलते हैं। Blaupunkt 43-inch Full HD TV में 500 निट्स ब्राइटनेस मिलती है।

blaupunkt tv

कीमत और ऑफर

ब्रांड के 40-इंच मॉडल की कीमत 15,999 रुपये है और 43-इंच मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। Flipkart Big Savings Day Sale में ब्रांड की स्मार्ट टीवी रेंज पर SBI क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। यहां से खरीदें

Blaupunkt एक जर्मन ब्रांड है, जिसके टीवी भारत में Super Plastronics Pvt Ltd (SPPL) बना रहा है। यह एक कॉन्ट्रैक्ट मैन्युफैक्चरर है, जिसके पास Blaupunkt का एक्सक्लूसिव ब्रांड लाइसेन्स है। यह कंपनी ब्रांडिंग और डिजाइन से लेकर पैकेजिंग और रिटेल सप्लाई चेन प्रोसेस तक मैनेज कर रही है।

यह भी पढ़ें: मार्च में इस महीने रिलीज़ हो रही हैं ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज़, देखें कहां होंगी उपलब्ध

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अवनीत सिंह मारवाह, सीईओ, SPPL, भारत में Blaupunkt टीवी के एक विशेष ब्रांड लाइसेंसधारी, ने कहा, “हमने स्थापना के बाद से एक अभूतपूर्व पहुंच हासिल की है, जो हमारे प्यारे ग्राहकों ने हम पर असीम विश्वास को दर्शाता है। अधिक समावेशी डिजिटल इंडिया बनाने की प्रतिबद्धता के बाद, हम फ्लिपकार्ट पर दो नए मॉडल लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। गुणवत्ता और प्रीमियमनेस के साथ एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करना अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए प्राथमिकता है, हम वास्तव में मानते हैं कि ये दो सबसे स्मार्ट टीवी हैं जो भारतीय उपभोक्ताओं को समझने के वर्षों में बने हैं। उत्पाद नवाचार में एक आदर्श बदलाव को देखते हुए, हमारा मानना ​​​​है कि ये ऐसे उत्पाद हैं जो हर भारतीय परिवार के लिए सबसे उपयुक्त होंगे।”

यह भी पढ़ें: मात्र 399 रुपये में आता है ये Jio Plan, Free में ऑफर करता है Netflix, Amazon Prime, Hotstar का Subscription

 "हम हमेशा ग्राहकों की संतुष्टि के बारे में रहे हैं और ये दो नए स्मार्ट टीवी स्पष्ट रूप से उन सुविधाओं को ले सकते हैं जो एक उच्च अंत टीवी प्रदान करता है, वह भी बजट के अनुकूल रेंज के तहत", उन्होंने आगे कहा।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo