Amazon Prime Day Sale 2022 में सबसे धांसू TV डील्स को यहाँ देखें! पहले दिन ही मची है लूट

Amazon Prime Day Sale 2022 में सबसे धांसू TV डील्स को यहाँ देखें! पहले दिन ही मची है लूट
HIGHLIGHTS

क्या आप एक TV खरीदने का विचार बना रहे हैं और एक बेस्ट और सस्ती डील का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके पास Prime Day Sale 2022 की सबसे बेहतरीन डील्स का लाभ उठाने का मौका है।

आप फ्री में भी प्राइम मेम्बरशिप का लाभ ले सकते हैं, यहाँ आप जान सकते हैं कैसे!

यहाँ देखिए TVs पर Prime Sale में मिलने वाले बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट की फुल डिटेल्स!

क्या आप एक TV खरीदने का विचार बना रहे हैं और एक बेस्ट और सस्ती डील का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके पास Prime Day Sale 2022 की सबसे बेहतरीन डील्स का लाभ उठाने का मौका है। अगर फ्री में चाहिए प्राइम मेम्बरशिप तो क्लिक करें! यहाँ देखिए TVs पर Prime Sale में मिलने वाले बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट की फुल डिटेल्स!

अमेज़न प्राइम डे सेल 2022: अमेज़न पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 5% की छूट

Amazon Pay ICICI Bank Credit Card जो बिना किसी Entry Fees या रिनूअल चार्ज के लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड है। इसके अलावा, आप इस कार्ड के साथ निम्नलिखित लाभों का लाभ उठा सकते हैं:

  • मोबाइल, ग्रोस्री, फ्लाइट टिकट, और बहुत कुछ पर फ्लैट 5% डिस्काउंट। यह प्राइम डे 2022 (23-24 जुलाई) के दौरान लागू होता है। 
  • बिल रिचार्ज पर फ्लैट 2% डिस्काउंट इसके अलावा यह आपको उस समय भी मिलता है जब आप अमेज़न पे अकाउंट में पैसे ऐड करते हैं। 

आप यहां Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं और कार्ड के बारे में अधिक जानकारी यहां प्राप्त कर सकते हैं।

Amazon Prime Day Sale 2022

Amazon Prime Day Sale 2022: ICICI और SBI Credit Card के साथ 10% इंस्टेंट छूट

Amazon Prime Members को ICICI और SBI क्रेडिट कार्ड से 10% की इंस्टेंट छूट मिल सकती है। आप इसका उपयोग लैपटॉप, स्मार्टफोन, होम अप्लाइअन्स आदि खरीदने के लिए कर सकते हैं। यह ऑफर EMI लेनदेन पर भी उपलब्ध है।

यह भी सुनिश्चित करें कि आपके क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ऑनलाइन लेनदेन के लिए बैंकों द्वारा अधिकृत हैं और उनकी पर्याप्त सीमाएं भी हैं।

Amazon Prime Day

अमेज़न प्राइम डे सेल 2022: एचडीएफसी बैंक डेबिट, क्रेडिट और EMI (ईएमआई) के साथ ऑफर

अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक कार्ड (HDFC Bank Card) है, तो आपको 6 महीने का मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 3 महीने की अतिरिक्त नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर मिलता है। 

उपरोक्त ऑफ़र के अलावा, सेल के दौरान लैपटॉप खरीदने वाले ICICI, SBI और HDFC बैंक कार्डधारकों को ₹1,500 तक की इंस्टेंट छूट मिलने वाली है। 

Redmi 80 cm (32 inches) Android 11 Series HD Ready Smart LED TV

अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आप बेहद ही सस्ते में इसे खरीद सकते हैं। इस टीवी को आप 12,999 रुपये से भी कम कीमत में अपने घर ले जा सकते है, Prime Day Sale के अलावा आपको ऐसी डील फिर कभी नहीं मिलेगी। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Samsung 108 cm (43 inches) Crystal 4K Neo Series Ultra HD Smart LED TV

Samsung के इस टीवी को आप बेहद ही कम प्राइस में Prime Day Sale के दौरान खरीद सकते हैं। इस टीवी को आप 33,990 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Prime Day Sale

OnePlus 125.7 cm (50 inches) U Series 4K LED Smart Android TV

40000 रुपये की कीमत के अंदर आप OnePlus के इस टीवी को प्राइम सेल के दौरान आप अपने घर ले जा सकते हैं। हालांकि आपको यहाँ हम कुछ बैंक ऑफर के अलावा अन्य डिस्काउंट के बारे में भी बताने वाले हैं। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Mi 80 cm (32 inches) Horizon Edition HD Ready Android Smart LED TV 

Mi का यह बड़ा टीवी आपको 15,399 रुपये की कीमत में अपने घर ले जाने का मौका मात्र प्राइम डे सेल में ही मिल रहा है। इसके बाद यह टीवी आपको महंगा मिलने वाला है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Redmi 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Android Smart LED TV

इस लिस्ट में Redmi का यह दूसरा टीवी है, इसे आप प्राइम डे सेल के दौरान बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस टीवी को आप 25,999 रुपये से भी कम कीमत में अपने घर ले सकते हैं। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

OnePlus 108 cm (43 inches) Y Series Full HD Smart Android LED TV

अगर आप OnePlus के इस टीवी को अपने घर ले जाने की सोच रहे हैं तो यह आपको कम कीमत में घर ले जाने का मौका मिल रहा है। प्राइम डे सेल के दौरान आपको यह टीवी 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo