Amazon Great Republic Day Sale 2022 आज हो रही है खत्म, अभी इन 55-इंच के Smart TV पर उठायें बेस्ट डील्स का लाभ

Amazon Great Republic Day Sale 2022 आज हो रही है खत्म, अभी इन 55-इंच के Smart TV पर उठायें बेस्ट डील्स का लाभ
HIGHLIGHTS

आज हम 55-इंच के टीवी आदि पर आपको बेस्ट डील्स और डिस्काउंट आदि के बारे में बताने वाले हैं

इनमें से कुछ सीमित समय की डील्स हैं, इसी कारण आपको बेहद ही ज्यादा जल्दी करनी होगी

आज हम जिन 55-इंच के टीवी के बारे में बात कर रहे हैं, वे सभी स्मार्ट टीवी हैं और उनमें से कुछ आपके PS5 और Xbox Series X/S कंसोल का अधिकतम लाभ उठाने के लिए HDMI 2.1 सुविधाएँ भी लाते हैं

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 17 से आज यानि मात्र 20 जनवरी तक के लिए ही लाइव है। अगर आप अपनी मेहनत की कमाई को कुछ गैजेट्स पर खर्च करना चाह रहे हैं, तो हम आपको कुछ ऐसी डील्स के बारे में बताने वाले हैं जिनको लेने का आप विचार बना सकते हैं। आज हम 55-इंच के टीवी आदि पर आपको बेस्ट डील्स और डिस्काउंट आदि के बारे में बताने वाले हैं। इनमें से कुछ सीमित समय की डील्स हैं, इसी कारण आपको बेहद ही ज्यादा जल्दी करनी होगी। आज हम जिन 55-इंच के टीवी के बारे में बात कर रहे हैं, वे सभी स्मार्ट टीवी हैं और उनमें से कुछ आपके PS5 और Xbox Series X/S कंसोल का अधिकतम लाभ उठाने के लिए HDMI 2.1 सुविधाएँ भी लाते हैं। यहाँ पाँच सबसे बेहतरीन 55-इंच टीवी डील्स के बारे में हम आपको बता रहे हैं जिन्हें आप सेल के खत्म होने के कुछ ही घंटे पहले इनका लाभ जरूर लेना चाहेंगे। आप इन डील्स का लाभ ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान अमेज़न पर अब बस कुछ ही घंटों के लिए ले सकते हैं। 

Sony 55X80AJ

अगर आप फ्लैगशिप-लेवल परफॉर्मेंस देने वाले टीवी की तलाश में हैं तो आप Sony 55X80AJ को खरीद सकते हैं। टीवी नए Google TV UI के साथ आता है और इसमें पिक्चर प्रोसेसिंग के लिए Sony का Triluminos Pro डिस्प्ले है। नो कॉस्ट ईएमआई, कैशबैक और बैंक ऑफर्स से आप इस टीवी पर बड़ी बचत कर सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Redmi Smart TV  X55

अगर आप एक बजट गेमिंग टीवी की तलाश में हैं, तो आप Redmi स्मार्ट टीवी X55 को खरीद सकते हैं। यह ALLM जैसे HDMI 2.1 फीचर को सपोर्ट करता है। डॉल्बी विजन और एसडीआर कंटेंट के लिए टीवी में पिक्चर परफॉर्मेंस अच्छी है। Xiaomi का PatchWall इस टीवी पर स्मार्ट टीवी के अनुभव को भी बढ़ाता है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

AMAZONBASICS 55-इंच Fire TV 4K Smart TV 

AmazonBasics 55-इंच 4K HDR TV Amazon के Fire TV UI पर चलता है, जिसका अर्थ है कि इसमें फायर टीवी स्टिक के समान UI है। यह टीवी एआरसी का सपोर्ट नहीं करता है, लेकिन आपके लिए पर्याप्त कनेक्टिविटी विकल्प हैं। इस टीवी का 55 इंच वाला वेरिएंट डॉल्बी विजन, एचडीआर 10+ और डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Best TV deals on Amazon

TCL QLED TV 55C25

TCL ने भारत में 2021 में अपना मिनी QLED टीवी, C825 लॉन्च किया। अगर आप इस टीवी को लेने की सोच रहे हैं, तो जान लें कि यह अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2022 के दौरान सेल के लिए उपलब्ध है। मिनी एलईडी बैकलाइटिंग के साथ टीवी आपको ब्लैक लेवल की तरह OLED देने के लिए सैकड़ों डिमिंग ज़ोन में विभाजित है। टीवी से ऑडियो को बढ़ाने के लिए टीवी ओन्कीओ 2.1 स्पीकर के साथ भी आता है। यह आपकी गेमिंग जरूरतों को पूरा करने के लिए एचडीएमआई 2.1 को भी सपोर्ट करता है। आपके मूवी के नए अनुभव को बढ़ाने के लिए टीवी में IMAX एन्हांस्ड मोड भी है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

LG OLED 55A1PTZ

यदि आप LG के OLED की तलाश में हैं और HDMI 2.1 जैसी गेमिंग सुविधाओं की परवाह नहीं करते हैं, तो आप A1 को देख खरीद सकते हैं। यह एलजी का 2021 OLED टीवी है और आपकी कनेक्टिविटी जरूरतों के लिए तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। टीवी एलजी के अल्फा 9 जेन 4 प्रोसेसर पर चलता है और एचडीआर 10, डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo