Vodafone Idea की इस बात को सुनकर आग-बबूला हुए लोग, देखें Vi ने कर दिया क्या कारनामा

Vodafone Idea की इस बात को सुनकर आग-बबूला हुए लोग, देखें Vi ने कर दिया क्या कारनामा
HIGHLIGHTS

Vi अपने यूजर्स से न जाने कौन सा बदला ले रहा है

Vodafone Idea लगातार अपने यूजर्स को नाराज कर रहा है

Vodafone Idea यानि Vi ने अब 209 रुपये वाले प्लान (Plan) में डेटा लाभ को पूरी तरह ही कम कर दिया है

हम जानते है कि अभी हाल ही में Vodafone Idea यानि Vi की ओर से प्लांस (Plans) के टैरिफ (Tariff Price Hike) में वृद्धि की गई है, इससे लोग परेशान हुए हैं। हालांकि इतने पर ही कंपनी को लगता है कि सब्र नहीं आ रहा है। असल में Vodafone Idea की ओर से यूजर्स को परेशान किया जा रहा है, या किसी जन्म का बदला लिया जा रहा है यह तो Vi ही जानती है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि एक बार फिर से Vi के यूजर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, असल में कंपनी ने अपने 209 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान (Plan) से लगभग 24GB डेटा को कम कर दिया है। इस प्लान (Plan) में आपको 1GB डेली डेटा दिया जा रहा था, यानि आपको कुल 28GB डेटा मिल रहा था। हालांकि अब इस प्लान (Plan) में आपको मात्र 4GB डेटा ही मिलने वाला है। यानि कंपनी ने 24GB डेटा को इस प्लान (Plan) से हटा दिया है। अभी हाल ही में कंपनी ने अपने एक अन्य प्लान (Plan) यानि 109 रुपये वाले प्लान (Plan) के साथ भी कुछ ऐसा ही किया था। 

यह भी पढ़ें: 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लांस, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं बेनेफिट

कंपनी की वेबसाइट पर नजर आ रहा है बदलाव 

जब हमने Vi की वेबसाइट पर जाकर चेक किया तो हमें पता चला है कि यहाँ भी 209 रुपये वाले प्लान (Plan) से डेटा को घटकर मात्र 4GB कर दिया गया है। आप यहाँ नीचे दिए गए वेबसाइट के फोटो में इस प्लान (Plan) के बारे में जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) में डेटा को कम करने के अलावा अन्य कोई भी बदलाव नजर नहीं आ रहा है। यहाँ आप प्लान (Plan) की डिटेल्स को भी देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने किया कमाल, इन स्मार्टफोंस पर किया देसी 5G ट्रायल, बुलेट ट्रेन की स्पीड में मिलेगा इंटरनेट

109 रुपये वाले प्लान में मिलेंगे कम फायदे

जहां पहले इस प्लान में आपको 1GB डेटा ऑफर किया जा रहा था, वहाँ अब मात्र 200MB डेटा ही इस प्लान के साथ ऑफर किया जा रहा है, यानि इससे बुरी खबर तो कोई भी नहीं हो सकती है। अब अगर वैलिडिटी की बात करें तो आपको बता देते हैं कि जहां इस प्लान में आपको 20 दिनों की वैलिडिटी मिल रही थी, अब इसे घटाकर मात्र 15 दिन ही कर दिया गया है। यानि अब इस रिचार्ज प्लान में आपको Vodafone Idea मात्र 15 दिनों की वैलिडिटी ही देना वाला है। 
 
 
यह भी पढ़ें: WhatsApp पर रेड हार्ट इमोजी भेजना पड़ सकता है इस हद तक भारी, कई सालों की जेल और लाखों का जुर्माना भी

यह प्लान इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी आपको ऑफर करता है, यानि इस प्लान में आपको डेटा और कॉलिंग के अलावा अन्य कोई भी लाभ नहीं दिया जा रहा है। इस रिचार्ज प्लान में आपको कोई भी ऐसा भी कह सकते है कि एक भी SMS नहीं मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo