रिलायंस जियो का 4G टैरिफ हो सकता है सबसे सस्ता

रिलायंस जियो का 4G टैरिफ हो सकता है सबसे सस्ता
HIGHLIGHTS

यूजर्स को STD कॉल के लिए 2 पैसे प्रति सेकेंड देना होगा. वहीँ हर SMS के लिए Rs. 1 और अंतर्राष्ट्रीय SMS के लिए Rs. 5 देने होंगे.

रिलायंस जियो जल्द ही भारत में अपनी 4G सेवा लॉन्च करने वाली है. अब खबर है कि कंपनी का 4G टैरिफ बाज़ार में मौजूद दूसरी कंपनियों के टैरिफ से काफी कम होगा. इसके साथ ही बता दें कि, दिल्ली में रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस स्टोर्स पर कंपनी की सिम कार्ड किट्स मौजूद है और इन पर जियो के टैरिफ के बारे में जानकारी दी गई है. ऐसा भी माना जा रहा है कि कंपनी 10KB के लिए 0.5 पैसा ले, जबकि भारत में मौजूद ज्यादातर कंपनियां जैसे कि- भारती एयरटेल, वोडाफोन इंडिया और आईडिया सेलुलर 10KB के लिए आपको 5 पैसा लेती है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

अगर सिम कार्ड किट्स पर मौजूद टैरिफ पर नज़र डालें तो यूजर्स को STD कॉल के लिए 2 पैसे प्रति सेकेंड देना होगा. वहीँ हर SMS के लिए Rs. 1 और अंतर्राष्ट्रीय SMS के लिए Rs. 5 देने होंगे. इसके अलावा विडियो कॉल के लिए 5 पैसे प्रति सेकेंड देने होंगे. लेकिन यहाँ हम आपको बता दें कि ये सिम कार्ड किट सेल के लिए नहीं है, इसलिए ये टैरिफ सिर्फ एक अनुमान भर ही माना जा सकता है. हालाँकि रिलायंस जियो बाज़ार में एक नई कंपनी है और इसकी पूरी उम्मीद है कि शरुआती समय में ग्राहकों को अपने से जोड़ने के लिए कंपनी सस्ता टैरिफ प्लान पेश करे.

इसे भी देखें: वनप्लस X के लिए ऑक्सीजन ऑपरेटिंग सिस्टम 2.2.1 का अपडेट शुरू

इसे भी देखें: कल भारत में लॉन्च होगा 4-इंच वाला एप्पल आईफ़ोन SE, कीमत होगी…

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo