जियो का नया धमाका! 300 रुपये से कम कीमत वाले प्लांस में दे रहा Airtel-Vi को मात देने वाले ऑफर

जियो का नया धमाका! 300 रुपये से कम कीमत वाले प्लांस में दे रहा Airtel-Vi को मात देने वाले ऑफर
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो का 209 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है

Jio के 296 रुपये वाले प्लान के साथ ग्राहकों को 30 दिनों के लिए 25GB डेटा मिलता है

299 रुपये में, रिलायंस जियो आपको प्रतिदिन 2GB डेटा और 28 दिनों की वैधता देता है

Airtel और Vi जैसी कंपनियों को टक्कर देने के लिए Reliance Jio लगातार नए-नए प्लान लेकर आ रहा है। पर्याप्त डेटा और कॉलिंग सुविधाओं के साथ Jio के पास कई किफायती प्रीपेड प्लान भी हैं। यहां हम 3 Reliance Jio प्रीपेड प्लान (Jio Prepaid Plan) की बात कर रहे हैं जिनकी कीमत 300 रुपये से कम है। इन सभी प्लान्स के साथ आपको डेटा और कॉलिंग के साथ 28 से 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते भारत में लॉन्च होगा दुनिया का सबसे पतला 5G फोन, Motorola के इस फोन की कीमत होगी…

रिलायंस जियो का 209 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का यह प्लान आपकी सभी जरूरतों को पूरा करता है, यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है, जो कुल 28GB होगा। यह अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/ दिन भी आपको प्रदान करता है। इसके साथ जियो ऐप्स (JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud) का फ्री एक्सेस भी आपको मिलता है। 

Reliance Jio

रिलायंस जियो का 296 रुपये वाला प्लान

यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जिन्हें बिना डेली लिमिट के डेटा चाहिए। 296 रुपये में ग्राहकों को 30 दिनों के लिए 25GB डेटा दिया जाता है। हालाँकि, वैलिडिटी के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक आप इस डेटा को इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्लान Jio ऐप (JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud) के फ्री एक्सेस के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS का लाभ भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Google Pixel 6a को किया जा सकता है Google I/O 2022 में पेश, चल रही है प्राइवेट टेस्टिंग

Jio Prepaid Plan

रिलायंस जियो का 299 रुपये वाला प्लान

यह प्लान उन लोगों के लिए है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत है 299 रुपये में आपको प्रतिदिन 2GB डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यानी आपको कुल 56GB डेटा मिलेगा। अन्य प्लांस की तरह, यह प्लान भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS जैसे लाभों के साथ Jio ऐप (JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud) के एक्सेस के साथ आता है।

नोट: Reliance Jio के सबसे तगड़े रिचार्ज प्लांस, यहाँ देखें! 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo