Jio का ये ऑफर मचा रहा तहलका! Netflix, Prime और हर सुविधा मुफ़्त, देखें कितने दिनों तक चलेगा ये खास ऑफर?

Jio का ये ऑफर मचा रहा तहलका! Netflix, Prime और हर सुविधा मुफ़्त, देखें कितने दिनों तक चलेगा ये खास ऑफर?
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के नए ऑफर के तहत ग्राहकों को एक महीने तक डेटा, कॉलिंग, SMS की सुविधा मुफ़्त मिलेगी

एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद यूजर्स को Rs 399 या Rs 699 का प्लान खरीदना होगा

Rs 699 प्लान में Netflix और Amazon Prime जैसे बड़े OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा

Reliance Jio भारत के सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर्स में गिना जाता है। यह अपने यूजर्स के लिए उनकी जरूरतों के मुताबिक समय-समय पर नए रिचार्ज प्लांस लॉन्च करता है। ऐसे में टेलिकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक नया धमाका ऑफर लेकर आई है जिसके तहत यूजर्स को 30 दिनों तक फ्री इंटरनेट डेटा और वॉइस कॉलिंग मिलेगी। तो चलिए देखें क्या है यह नया ऑफर…  

टेलिकॉम कंपनी के नए ऑफर के तहत यूजर्स को एक महीने तक फ्री डेटा इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा क्योंकि जियो यूजर्स को एक महीने के लिए फ्री ट्रायल ऑफर मिल रहा है, इतना ही नहीं इस ऑफर के साथ ग्राहक कॉलिंग सुविधा और OTT ऐप्स का भी लाभ उठा सकते हैं। 7000070000 पर मिस्ड कॉल देकर आप फ्री ट्रायल ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, इसके बाद आपको Rs 399 या Rs 699 का प्लान खरीदना होगा।

Jio postpaid plans

Rs 399 plan: 

Jio का 399 रुपए वाला प्लान एक फैमिली पैक है जिसमें आप तीन मेंबर्स को शामिल कर सकते हैं जिसमें प्रति व्यक्ति ₹99 का खर्च अलग से आएगा। इस प्लान के अंदर यूजर्स को 75GB डेटा, SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं। यानि यह प्लान 4 मेंबर्स के लिए टैक्स मिलाकर कुल 694 में खरीदा जा सकता है।

Rs 699 plan: 

Reliance Jio Rs 699 plan

इस प्लान को भी 4 यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन इसके बेनेफिट पिछले प्लान से बेहतर हैं। इस पैक में आपको 100GB इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिल जाती है। इतना ही नहीं इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको Netflix और Amazon Prime जैसे बड़े OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान में भी हर मेम्बर को ₹99 अलग से देने होंगे। कुल मिलाकर 4 मेंबर्स टैक्स समेत इस प्लान को Rs 1196 में खरीद सकते हैं। 

बता दें कि ऊपर बताए गए दोनों प्लांस पोस्टपेड हैं जिन्हें आप 30 दिनों तक मुफ़्त में इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि, इस प्लान को खरीदने के लिए पहले महीने में आपको ₹500 की सिक्योरिटी देनी होगी। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo