मात्र 91 रुपये की कीमत में Jio का सबसे धांसू रिचार्ज प्लान, इन सबकी भी बोलती बंद

मात्र 91 रुपये की कीमत में Jio का सबसे धांसू रिचार्ज प्लान, इन सबकी भी बोलती बंद
HIGHLIGHTS

Jio का एक रिचार्ज प्लान मात्र 91 रुपये की कीमत में आता है, और बेहद ज्यादा बेनेफिट ऑफर करता है

Jio का यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की अवधि के लिए उपलब्ध है

इस रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा भी शामिल होगा

भारत में कई बड़ी टेलीकॉम कंपनियां हैं। अक्सर ये कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई शानदार रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) पेश कर रही हैं। हालांकि हाल ही में सभी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज (Recharge) प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया है, जिसका असर यूजर्स की जेब पर पड़ा है। आज हम आपको Jio के एक बेहतरीन रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के बारे में बताएंगे, इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ इंटरनेट डेटा (Data) भी मिलेगा। हालांकि, जियो (Jio) का यह रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) सिर्फ जियो (Jio)फोन (JioPhone) यूजर्स के लिए है।

यह भी पढ़ें: तगड़े स्पेक्स के साथ धूम मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोंस, जानें कौन-सा ब्रांड पेश करेगा सबसे धाकड़ फोन

इस जियो (Jio)फोन (JioPhone) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में और भी कई फायदे मिलते हैं। साथ ही, आपको इस प्लान (Plan) में फ्री Jio Apps सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। अगर आप पूरे महीने सस्ते (Cheapest) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की तलाश में हैं तो यह प्लान (Plan) आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। आइए जानते हैं इस शानदार रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के बारे में…

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

Jio के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की कीमत 91 रुपये है। यह खासतौर पर जियो (Jio) फोन यूजर्स के लिए ही पेश किया गया था। यह प्लान (Plan) 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 

Plan में आपको इंटरनेट (Internet) इस्तेमाल करने के लिए डेली 100MB डेटा (Data) मिलता है। साथ ही कंपनी 200MB डेटा (Data) अतिरिक्त तौर पर प्लान (Plan) में दे रही है। इसका मतलब है क आपको प्लान (Plan) में कुल 3GB डेटा (Data) मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Samsung के तीन दमदार फोन पर मिल रहा है Rs 5000 का डिस्काउंट, ऑफलाइन पा सकते हैं ऑफर, जानें डीटेल में

इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल और 50 SMS मिलेंगे। इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के साथ आपको जियो (Jio) के अन्य फायदे भी मिलेंगे। यदि आप एक JioPhone उपयोगकर्ता हैं जो एक सस्ते (Cheapest) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) विकल्प की तलाश में हैं, तो आप इस प्लान (Plan) के साथ जा सकते हैं।

Note: यहाँ देखें जियो के बेस्ट प्लान्स!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo