Jio-Airtel-Vi के Recharge Plans जो फ्री में ऑफर करते हैं Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar Subscription

Jio-Airtel-Vi के Recharge Plans जो फ्री में ऑफर करते हैं Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar Subscription
HIGHLIGHTS

क्या आप चाहते है कि आपको फ्री में ही Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar Subscription मिल जाए

हालांकि अगर आप इन सभी प्लांस (Plans) को लेते हैं तो आपको बता देते है कि इसके लिए आपको अच्छा खासा पैसा खर्च करना होगा

हालांकि अगर आप Jio-Airtel-Vi के इन प्लांस (Plans) को ले लेते हैं तो आपको फ्री में Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar Subscription मिल जाएगा

अभी हाल ही में Netflix ने अपने प्लांस (Plans) के दामों में गिरावट की घोषणा की है। हालांकि इसके अलावा Amazon Prime की चर्चा करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसके प्लांस (Plans) के टैरिफ में इजाफा किया गया है। हालांकि इस कीमत के घटने और बढ़ने में कुछ लोग अपने Subscription को कैन्सल कर रहे हैं और कुछ सस्ते के चक्कर में subscription ले रहे हैं। 

हालांकि आज हम आपको इन subscriptions के प्लांस (Plans) या इनकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं देने वाले हैं, लेकिन हम आपको आज बताने वाले है कि आखिर आपको Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar Subscription कैसे फ्री में मिल जाने वाला है। हालांकि आपको इसके लिए आप जिस भी नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं उसपर आपको कुछ प्लांस (Plans) लेने होंगे, जिसके बाद आप Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar Subscription फ्री में पा सकते हैं। यह Subscription Airtel-Vi-Jio के कुछ प्लांस (Plans) के साथ मिल रहा है। आइए जानते है कि आखिर यह कौन से प्लांस (Plans) हैं जो आपको यह लाभ दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: तगड़े स्पेक्स के साथ धूम मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोंस, जानें कौन-सा ब्रांड पेश करेगा सबसे धाकड़ फोन

Airtel के प्लांस (Plans) जो आते हैं Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar Subscription के साथ 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Airtel के पास कुछ ऐसे रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) हैं जो आपको Prime Video का एक्सेस तो देते ही हैं, इसके अलावा आपको इन प्लांस (Plans) के साथ Disney+ Hotstar का एक्सेस भी दिया जा रहा है। अगर हम 599 रुपये की कीमत वाले रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में आपको 3GB डेली (Daily) डेटा (Data) दिया जा रहा है, इसके अलावा आपको इस प्लान (Plan) में 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही है, हालांकि एक आने प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि 838 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में आपको 2GB डेली (Daily) डेटा (Data) मिलता है, इसके अलावा प्लान (Plan) में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही है। 

हालांकि इसके अलावा एक अन्य प्लान (Plan) 3359 रुपये की कीमत में आता है, जो आपको 1 साल की वैलिडिटी (Validity) ऑफर (offer) करता है, इसके अलावा प्लान (Plan) में आपको 2GB डेली (Daily) डेटा (Data) भी ऑफर (offer) किया जा रहा है। इन सभी प्लांस (Plans) के साथ आपको Disney+ Hotstar Subscription एक साल एक लिए फ्री में मिल रहा है। हालांकि यह Disney+ Hotstar का बेस पैक ही है। 

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

हालांकि Airtel के पास कुछ अन्य प्लांस (Plans) भी हैं जो Amazon Prime Membership के साथ आते हैं। इस श्रेणी में आपको 359 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) मिल जाने वाला है जो 2GB डेली (Daily) डेटा (Data) और 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है, इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको Amazon Prime Video का 28 दिनों का एक्सेस भी मिल रहा है। हालांकि एक अन्य प्लान (Plan) है जो 699 रुपये की कीमत में आता है, इस प्लान (Plan) में आपको 3GB डेली (Daily) डेटा (Data) पूरे 56 दिनों के लिए मिल रहा है। इस प्लान (Plan) में आपको 56 दिनों के लिए Amazon Prime Video का एक्सेस मिल रहा है। 

Airtel के Postpaid Plan जो आते हैं इस सुविधा के साथ 

अगर हम Postpaid Plans की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि Airtel के पास 499 रुपये के monthly रेन्टल के साथ एक प्लान (Plan) मिलता है, जो 75GB डेटा (Data) ऑफर (offer) करता है, हालांकि इसके अलावा एक अन्य प्लान (Plan) 999 रुपये की कीमत में आता है। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको 150GB डेटा (Data) मिलता है। वहीं अगर हम एक अन्य प्लान (Plan) यानि 1599 रुपये की कीमत वाले प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इसमें आपको 500GB डेटा (Data) मिलता है। इन सभी प्लांस (Plans) के साथ आपको Amazon Prime membership मिलती है, इतना ही नहीं इन प्लांस (Plans) के साथ Disney+ Hotstar का Mobile Plan मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Samsung के तीन दमदार फोन पर मिल रहा है Rs 5000 का डिस्काउंट, ऑफलाइन पा सकते हैं ऑफर, जानें डीटेल में

Vodafone idea के प्लांस (Plans) जो आते हैं Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar Subscription के साथ

Vodafone Idea चार प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पेश करता है जो बंडल सब्सक्रिप्शन (Subscription) के साथ आते हैं। इसमें 501 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) शामिल है जो 28 दिनों के लिए प्रति दिन (Daily) 3GB डेटा (Data) प्रदान करता है। इस प्लान (Plan) के अलावा एक अन्य प्लान (Plan) 701 रुपये की की कीमत में आता है, यह आपको 56 दिनों के लिए प्रति दिन (Daily) 3GB डेटा (Data) प्रदान करता है। हालांकि इतना ही नहीं एक अन्य प्लान (Plan) 901 रुपये की कीमत में आता है, इस प्लान (Plan) में आपको 84 दिनों के लिए प्रति दिन (Daily) 3GB डेटा (Data) मिलता है। ये सभी प्लान (Plan) एक साल के लिए बंडल्ड Disney+ Hotstar मोबाइल (Mobile) प्लान (Plan) सब्सक्रिप्शन (Subscription) के साथ आते हैं।

Vodafone Idea के Postpaid Plan जो आते हैं इस सुविधा के साथ 

Vodafone Idea के पोस्टपेड (Postpaid) यूजर्स के लिए 499 रुपये का प्लान (Plan) है जो 75GB डेटा (Data) ऑफर (offer) करता है और एक साल के लिए Amazon Prime सब्सक्रिप्शन (Subscription) और Disney+ Hotstar मोबाइल (Mobile) सब्सक्रिप्शन (Subscription) के साथ आता है। एक 699 रुपये का प्लान (Plan) भी Vi के पास है, इस प्लान (Plan) में एक साल के लिए एक बंडल Amazon Prime Subscription और Disney+ Hotstar Mobile Mmebership के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) डेटा (Data) मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

हालांकि इतने पर ही यह सुविधा खत्म नहीं होती है, Vi के पास एक प्लान (Plan) 1099 रुपये की कीमत में आता है, इस प्लान (Plan) को VI RedX पोस्टपेड (Postpaid) प्लान (Plan) भी कह सकते हैं जो नेटफ्लिक्स (Netflix), Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar के एक साल के सब्सक्रिप्शन (Subscription) के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) डेटा (Data) प्रदान करता है।

Reliance Jio के प्लांस (Plans) जो आते हैं Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar Subscription के साथ

Reliance Jio एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन (Subscription) के साथ चार प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पेश करता है। ये प्लांस (Plans) 601 रुपये, 799 रुपये, 1,066 रुपये और 3,119 रुपये की कीमत में आते हैं। 601 रुपये के प्लान (Plan) में 28 दिनों के लिए प्रतिदिन (Daily) 3GB डेटा (Data) मिलता है, 799 रुपये के प्लान (Plan) में 56 दिनों के लिए प्रतिदिन (Daily) 2GB डेटा (Data) मिलता है, 1066 रुपये के प्लान (Plan) में 84 दिनों के लिए 2GB डेटा (Data) मिलता है और सालाना 3,119 रुपये के प्लान (Plan) में 365 दिनों के लिए प्रति दिन (Daily) 2GB डेटा (Data) मिलता है।

यह भी पढ़ें: BSNL का 425 दिनों की वैलिडिटी वाला Recharge Plan कैसे दे रहा Vi-Jio को टक्कर, देखें

Reliance Jio के Postpaid Plan जो आते हैं इस सुविधा के साथ

पोस्टपेड (Postpaid) यूजर्स के लिए रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) पांच जियो (Jio) पोस्टपेड (Postpaid) प्लस (Plus) प्लान (Plan) ऑफर (offer) करता है। इसमें 399 रुपये का प्लान (Plan) शामिल है जिसमें 75GB, 599 रुपये का प्लान (Plan) 100GB, 799 रुपये का प्लान (Plan) 150GB, 999 रुपये का प्लान (Plan) जो 200GB और 1,499 रुपये का प्लान (Plan) है जो 300GB डेटा (Data) ऑफर (offer) करता है। ये सभी प्लांस (Plans) नेटफ्लिक्स (Netflix), Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar की एक साल की सदस्यता शामिल है।

Note: यहाँ देखें जियो, वोडाफोन आईडिया, एयरटेल के बेस्ट प्लान्स!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo