BSNL ने पेश किए दो नए प्रीपेड प्लांस- जानें क्या है ऑफर

द्वारा Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 03 Jul 2022
HIGHLIGHTS
  • BSNL ने दो नए प्लांस को किया लॉन्च

  • 30 दिनों की वैधता के साथ आएंगे 228 रुपये और 239 रुपये वाले प्लान

  • पूरे महीने की वैधता के साथ ये हैं ये प्लांस

BSNL ने पेश किए दो नए प्रीपेड प्लांस- जानें क्या है ऑफर
30 दिनों की वैधता के साथ आएंगे 228 रुपये और 239 रुपये वाले प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड, जिसे लोकप्रिय रूप से बीएसएनएल के नाम से जाना जाता है, ने अपने प्लांस का विस्तार करने और व्यापक स्तर तक जाने के लिए दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। 228 रुपये और 239 रुपये की कीमत वाले ये प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। ये प्लान 1 जुलाई, 2022 से प्रभावी हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12 Lite का डिजाइन, स्पेक्स लॉन्च से पहले हुए लीक

बीएसएनएल, अपने वर्तमान प्रीपेड पोर्टफोलियो में, 84 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 5 जीबी डेटा की पेशकश करने वाले असीमित डेटा प्लान ऑफर करता है। मूल्य निर्धारण स्पेक्ट्रम के निचले सिरे पर, दस दिनों की वैधता से ऊपर की पेशकश कम से कम 1 जीबी दैनिक डेटा बैलेंस के साथ आती है। ये दो नए प्लांस इन दो मूल्य निर्धारण चरम सीमाओं के बीच में स्लॉट करने के लिए तैयार किए गए हैं।

bsnl recharge plan

बीएसएनएल के नए प्लांस में पूरे महीने की वैधता 

228 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2 जीबी डेटा और रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग होगी और प्रोग्रेसिव वेब ऐप पर चैलेंज एरिना मोबाइल गेमिंग सर्विस के साथ आएगी। दैनिक डेटा सीमा समाप्त होने के बाद, इंटरनेट ब्राउज़िंग स्पीड 80 केबीपीएस पर सीमित हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale इन दिलचस्प ऑफर के साथ हो गई है शुरू

महंगे 239 रुपये वाले प्लान की बात आती है, तो ऑफर में वे लाभ शामिल हैं जो 228 रुपये वाले प्लान में शामिल हैं। 2 जीबी का दैनिक डेटा और बाकी सब कुछ जो सस्ते प्लान में दिया जा रहा है। फर्क सिर्फ इतना है कि इस प्लान में अतिरिक्त दस रुपये का टॉकटाइम शामिल होगा जो कुछ मामलों में काम आ सकता है जहां मुफ्त वॉयस और एसएमएस क्लच में नहीं आते हैं।

यह भी पढ़ें: एक अच्छा साउन्डबार खरीदने से पहले जरूर देखें Amazon की ये डील्स

इन प्लांस के बारे में दूसरी बात जो ग्राहकों को उनकी ओर आकर्षित कर सकती है, वह यह है कि उनकी पूरे महीने की वैधता है। यानी अगर आप महीने की 15 तारीख को रिचार्ज करते हैं तो अगला रिचार्ज अगले महीने की उसी तारीख को करना होगा।

WEB TITLE

BSNL ke do nae plan khas vaidhta ke sath hue launch

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements