BSNL ने 1,099 रुपये में नया ‘KOOL’ प्रीपेड रिचार्ज किया पेश, 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग की सुविधा

BSNL ने 1,099 रुपये में नया ‘KOOL’  प्रीपेड रिचार्ज किया पेश, 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग की सुविधा
HIGHLIGHTS

नया प्रीपेड प्लान सभी BSNL सर्किलों में मान्य है और अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डाटा प्रदान करता है.

BSNL ने अपने नये प्रीपेड रिचार्ज प्लान 'KOOL'  को 1,099 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है. यह बिना FUP  के अनलिमिटेड डाटा प्रदान करता है, साथ ही फ्री लोकल और एसटीडी कॉलिंग की भी सुविधा है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है और प्रति दिन 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिल रही है.

BSNL बोर्ड के डायरेक्टर आर.के. मित्तल ने कहा कि, हम अपने ग्राहकों को सस्ती और कुशल सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. बीएसएनएल ने सभी वर्गों के लिए उपयुक्त 1,099 रूपए की KOOL ऑफर की पेशकश की है. ये नया ऑफर पूरे भारत में उपलब्ध होगा.

BSNL भारत भर में 3G स्पेक्ट्रम पर चल रहा है, लेकिन दूरसंचार कंपनी ने केरल में हाल ही में अपनी 4G  सर्विस को शुरू किया है. ये सर्विस फिलहाल इदुक्की में 5 जगहों पर मौजूद है और कंपनी इसे जल्द ही केरल के दूसरे क्षेत्रों में एक्सपैंड करेगा. 4G सर्विसेस  कंपनी के मौजूदा 3G स्पेकट्रम पर आधारित है. यह अपने मौजूदा यूजर्स को 3G सक्षम सिम कार्ड वाले हाई स्पीड वाले 4G सेवाओं का लाभ उठाने की अनुमति देता है.

हाल ही में, वोडाफोन ने VoLTE (वॉयस ओवर एलटीई) सेवाओं को चुनिंदा सर्किल में जारी करना शुरू कर दिया है. इसकी सेवाएं वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और गुजरात सर्किल्स में उपलब्ध हैं.

रिलायंस जियो भारत में VoLTE सेवाएं लॉन्च करने वाला पहला नेटवर्क प्रदाता था, इसके बाद एयरटेल आता है. वोडाफोन देश में VoLTE सेवाएं मुहैया कराने वाला तीसरा टेलीकॉम ऑपरेटर है और कंपनी का कहना है कि इसके सुपरनेट 4G ग्राहक मुफ्त में VoLTE में अपग्रेड कर सकते हैं. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo