BSNL के इस प्लान के आगे फेल हुए Reliance Jio-Airtel-Vi के Plan, कम कीमत में धांसू बेनेफिट

BSNL के इस प्लान के आगे फेल हुए Reliance Jio-Airtel-Vi के Plan, कम कीमत में धांसू बेनेफिट
HIGHLIGHTS

106 रुपये की कीमत वाले बीएसएनएल रिचार्ज प्लान में टोटल 3GB डेटा मिलेगा

बीएसएनएल का यह प्लान बीएसएनएल पीआरबीटी ऑफर करता है

दिसंबर 2021 में, बीएसएनएल ने 1 मिलियन से अधिक नए ग्राहक जोड़े

2021 के अंत तक दूरसंचार दिग्गजों के प्रीपेड (Prepaid) टैरिफ (Tariff Price Hike) में वृद्धि के परिणामस्वरूप, केंद्र सरकार के स्वामित्व वाली बीएसएनएल (BSNL) को बहुत लाभ हुआ। इस समय एक ओर बीएसएनएल (BSNL) के प्रति देश के लोगों की भावना भी लौट आई, वहीं दूसरी ओर बीएसएनएल (BSNL) नेटवर्क (Network) में दस लाख से अधिक नए ग्राहक जुड़ गए। इसके अलावा, बीएसएनएल (BSNL) आखिरकार इस साल अपने ग्राहकों के लिए पूरे देश में 4G नेटवर्क (Network) लॉन्च करने जा रहा है! नए 4जी नेटवर्क (Network) की लॉन्चिंग के लिए ग्राहकों को अभी कुछ दिन और इंतजार करना होगा, इसी बीच बीएसएनएल (BSNL) ने एक और धमाका किया है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर रेड हार्ट इमोजी भेजना पड़ सकता है इस हद तक भारी, कई सालों की जेल और लाखों का जुर्माना भी

बीएसएनएल (BSNL) ने सिर्फ 106 रुपये का शानदार रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) ऑफर लॉन्च कर बाकी टेलीकॉम कंपनियों पर काफी दबाव डाला है। यह प्लान (Plan) ग्राहकों को बहुत ही कम कीमत में ढेर सारे अच्छे ऑफर्स दे रहा है। 84 दिनों की वैलिडिटी, 3GB डेटा, मुफ्त कॉलिंग और अन्य लाभों के साथ, बीएसएनएल (BSNL) इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के साथ सीधे रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) जैसी अन्य दूरसंचार कंपनियों को टक्कर भी दे रहा है। आइए जानते है कि आखिर कैसे लाभ मिलते हैं 106 रुपये वाला BSNL के धांसू प्लान (Plan) में!

बीएसएनएल Rs 106 प्लान (BSNL Rs 106 Plan)

बीएसएनल (BSNL) के Rs 106 वाले प्लान (plan) में 84 दिन की वैधता मिलती है। इस दौरान यूजर्स को कॉलिंग बेनिफ़िट (calling benefit) के अलावा, 84 दिन तक के लिए 3GB डाटा (3GB data) ऑफर करती है।  

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने किया कमाल, इन स्मार्टफोंस पर किया देसी 5G ट्रायल, बुलेट ट्रेन की स्पीड में मिलेगा इंटरनेट

bsnl rs 106 plan

बीएसएनल (BSNL) के इस प्लान में कोई डेली लिमिट (no daily data limit) नहीं है। इस 3GB डाटा 84 दिन की अवधि (84 days validity) के लिए है। इसके अलावा, कॉलिंग के लिए 100 फ्री मिनट मिल रहे हैं जिसका उपयोग आप किसी भी नेटवर्क पर कर सकते हैं। साथ ही आप 60 दिनों के लिए फ्री बीएसएनएल ट्यून्स (BSNL tunes) का लाभ उठा सकते हैं। आपको केवल वैधता बढ़ाने के लिए कोई प्लान चाहिए तो यह एक बढ़िया विकल्प है।

यह भी पढ़ें: 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लांस, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं बेनेफिट

Jio इस कीमत में क्या कर रहा है ऑफर

जियो (Jio) अपने Rs 119 के प्लान में 14 दिन की वैधता (validity) ऑफर कर रहा है और आप हर रोज़ 1.5GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग (unlimited calling) आदि का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, प्लान में 300 SMS और जियो ऐप्स (Jio apps) का फ्री सब्स्क्रिप्शन (subscription) भी मिल रहा है।

jio recharge plan

नोट: Jio BSNL के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo