JioFiber के बारे में ईशा अंबानी का ट्वीट निकला फेक

JioFiber के बारे में ईशा अंबानी का ट्वीट निकला फेक
HIGHLIGHTS

500 रुपये में 100GB डाटा मिलने की थी खबर

Jio फाइबर प्लान के बारे में Reliance Jio की बोर्ड डायरेक्टर ईशा अंबानी की पुष्टि की खबर झुठी निकली. इस रिपोर्ट को पहली बार द इकोनॉमिक टाइम्स पर देखा गया था, पर जल्द ही इसने अपने ऑनलाइन चैनल से स्टोरी हटा ली थी. रिलायंस जियो के प्रवक्ता ने भी इसकी पुष्टि की पर जिस अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी दी गई, उस अकाउंट की विश्वसनीयता पर सवाल उठ रहे हैं. Flipkart पर 'The Big Freedom’ सेल हुई शुरू…!!!

ट्वीट के मुताबिक, रिलायंस JioFiber ब्रॉडबैंड ऑफर के तहत यूजर्स को 500 रुपये में 100GB डाटा मिलेगा. और दिवाली तक 100 शहरों में इस सर्विस की शुरुआत हो जाएगी. इस खबर पर दावा करने वाली कई रिपोर्ट ऑनलाइन देखी गई है. पर ध्यना देनेवाली बात है कि जो ट्वीट वायरल हुआ वो ईशा अंबानी के अकाउंट से नहीं किया गया था. हालांकि हम उम्मीद करते हैं कि रिलायंस Jio आकर्षक प्लान ऑफर करे.

अब खबर आ रही है कि जियो की फाइबर सेवा मुंबई और नोएडा सहित विभिन्न शहरों में एक पायलट प्रॉसेस से गुजर रही है. कंपनी ने अपनी ब्रॉडबैंड सेवाओं के लॉन्च की कोई निश्चित तारीख की घोषणा नहीं की है. लेकिन जल्द ही ऐसा करने की उम्मीद है.

इसके अलावा कहा जा रहा है कि Jio की ब्रॉडबैंड सेवा जब शुरू होगी तो 1000GB तक हाई FUP लिमिट की सुविधा मिलेगी.  और कंपनी के इतिहास के मद्देनजर लोग कम कीमत में हाई FUP प्लान की उम्मीद कर रहे हैं.

Flipkart पर 'The Big Freedom’ सेल हुई शुरू…!!!

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo