Jio को टक्कर देने के लिए Airtel-Vi के पास हैं सबसे सस्ते और सबसे धांसू Recharge Plan, आप भी एक नजर डालें

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel-Vi के पास हैं सबसे सस्ते और सबसे धांसू Recharge Plan, आप भी एक नजर डालें
HIGHLIGHTS

एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के सस्ते और बेहतरीन रिचार्ज प्लांस

यहां एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के कुछ प्लान दिए गए हैं जो आपको बार बार रिचार्ज करने की परेशानी से बचा सकते हैं

इन एयरटेल-वी प्लांस में आपको बेहतरीन ऑफर मिलते हैं

Airtel और Vodafone Idea अपने ग्राहकों के लिए कई बेहतरीन प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पेश करते हैं। दोनों कंपनियों के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) की कीमतों पर आपको छूट दे रही हैं। इसके अलावा टेलीकॉम कंपनियों ने कई नए प्लान (Plan) लॉन्च किए हैं। यहां एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन (Vodafone) आइडिया (idea) के कुछ प्लान (Plan) दिए गए हैं जो आपको बार बार रिचार्ज  (Recharge) करने की परेशानी से बचा सकते हैं और बेहतर डेटा (Data) भी इन प्लांस (Plans) में प्रदान किया जा रहा है। आइए जानते हैं एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) के इन शानदार रीचार्ज प्लान (Plan) के बारे में… अगर हम इन प्लांस (Plans) को देखकर ऐसा कहे कि Airtel-Vi ने अपने इन प्लांस (Plans) को Jio को कड़ी टक्कर देने के लिए पेश किया है तो इसमें कोई दोराय नहीं होने वाली है, आइए यह भी जानते है कि Jio के प्लांस (Plans) को कौन से Airtel-Vi Recharge Prepaid Plans टक्कर दे सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

airtel plan

एयरटेल (Airtel) का 666 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

एयरटेल (Airtel) के 666 रुपये के रिचार्ज  (Recharge) प्लान (Plan) में डेली (Daily) 1.5GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग और डेली (Daily) 100SMS मिलते हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 77 दिनों की है।

एयरटेल (Airtel) का 699 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

एयरटेल (Airtel) के इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 56 दिनों की है और इसमें प्रतिदिन 3GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) और 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान (Plan) में 56 दिनों के लिए अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी आपको मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने नई कीमत के साथ बदला अपना पुराना रिचार्ज, ऐप से रिचार्ज करने पर अभी है डिस्काउंट

एयरटेल (Airtel) का 455 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

इस प्लान (Plan) में भी आपको ज्यादा वैलिडिटी (Validity) मिलती है, आपको बता देते है कि 455 रुपये वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call), 900 SMS और 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ ही कुल 6GB डेटा (Data) भी ऑफर किया जा रहा है। 

vi logo

Vodafone Idea का 599 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

Vodafone Idea के इस प्लान (Plan) में डेली (Daily) 1.5GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call), 100 SMS डेली (Daily) के तौर पर मिलते हैं। इस प्लान (Plan) में 70 दिनों की वैलिडिटी (Validity) भी मिलती है।

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

Vodafone Idea का 329 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

यह प्लान (Plan) 56 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है। इस प्लान (Plan) में कुल 4GB डेटा (Data), अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) और 600 SMS  ऑफर किए जा रहे हैं। इस प्लान (Plan) के साथ आपको वीआई (Vi) मूवीज और टीवी का फ्री (Free) एक्सेस भी मिलता है।

Vodafone Idea का 666 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

Vodafone Idea के 666 रुपये वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) के साथ ग्राहकों को 1.5GB डेली (Daily) डेटा (Data) और 100 SMS डेली (Daily) की सुविधा मिलती है। इस प्लान (Plan) में फ्री (Free) कॉल (Call) की भी सुविधा है। साथ ही प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 77 दिनों की है।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने नई कीमत के साथ बदला अपना पुराना रिचार्ज, ऐप से रिचार्ज करने पर अभी है डिस्काउंट

Jio के प्लांस (Plans) को मिलती है टक्कर 

इन प्लांस (Plans) के साथ मिलने वाले बेनेफिट्स आदि को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि यह Jio के प्लांस (Plans) को टककर दे सकते हैं लेकिन Jio अपने प्लांस (Plans) के साथ आपको फ्री (Free) Jio Apps का एक्सेस भी प्रदान करता है, इसके कारण Jio के प्लांस (Plans) कुछ आकर्षक बन जाते हैं, हालांकि ऐसी ही कीमत के आसपास Jio के पास भी कई प्लांस (Plans) मौजूद हैं। ऐसा कह सकते है कि Jio-Airtel-Vi के ये प्लांस (Plans) आपस में एक दूसरे को टककर देते हैं।

यह भी पढ़ें: 2022 में आ सकता है इन टॉप 5 वेब सीरीज़ का अगला पार्ट, पाताल लोक से पंचायत और ये नाम हैं शामिल

Note: यहाँ देखें Airtel, Jio,Vi के तगड़े रिचार्ज प्लांस!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo