Reliance Jio का धमाका! इन 4 रिचार्ज प्लांस की आंधी में उड़े Airtel-Vi

Reliance Jio का धमाका! इन 4 रिचार्ज प्लांस की आंधी में उड़े Airtel-Vi
HIGHLIGHTS

यहाँ आप Jio के 30 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लांस को देख सकते हैं

ये Reliance Jio Plans आपको 28 दिनों के रिचार्ज से मुक्ति देते हैं

Reliance Jio के इन प्लांस में अनलिमिटेड FREE Call, 30 दिनों की वैलिडिटी और की अन्य ऑफर भी मिलते हैं

आप सभी जानते है कि कुछ समय से इस बात पर बहस चल रही थी कि आखिर किसी भी नेटवर्क (Work) को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को मात्र 28 दिन की वैलिडिटी (Validity) ही क्यूँ मिलती है। जब एक महीने कहा जाता है तो आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) क्यूँ नहीं मिलती है। इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि आजकल लगभग सभी कंपनियों के पास एक महीने की वैलिडिटी (Validity) के लिए मात्र 28 दिन की वैलिडिटी (Validity) के ही प्लान (Plan) हैं। इसके अलावा अब यूजर्स को आदत भी हो गई है और अब सभी एक महीने के लिए 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान (Plan) ही लेने लगे हैं। हालांकि आपको बता देते हैं कि Jio के पास 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) हैं, जो आपको स्पेशल लग सकते हैं। आइए जानते हैं Jio के 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans)। 

यह भी पढ़ें: Vi के 327 रुपये और 329 रुपये वाले प्लान में क्या है अंतर, देखें कौन सा प्लान है ज्यादा बेहतर

30 दिनों की वैलिडिटी वाले Jio Recharge Plans 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Reliance Jio के पास 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाले रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) हैं। इन प्लांस (Plans) में 181 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) है। दूसरा प्लान (Plan) 241 रुपये का इस लिस्ट में शामिल है। इसके अलावा इस लिस्ट में 296 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) भी है, इस लिस्ट में लास्ट प्लान (Plan) को देखे तो आपको बता देते है कि यह 301 रुपये की कीमत में आता है, आइए अब जानते हैं एक एक करके इन सभी प्लांस (Plans) के बारे में। 

Jio 30 day validity plan

अभी हाल ही में Jio लाया एक नया प्लान

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इन्हीं लाभों के साथ यह प्लान (Plan) आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए भी मिल रहा है, यानि आप इस प्लान (Plan) को इसी तरह के लाभों के साथ 28 दिनों के लिए भी ले सकते हैं, हालांकि इस प्लान (Plan) की कीमत मात्र 239 रुपये है। हालांकि अगर आप 20 रुपये ज्यादा देकर इस प्लान (Plan) को 259 रुपये की कीमत में लेते हैं तो आपको इस प्लान (Plan) में पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी मिलने वाली है। 

इसे भी पढ़ें: KGF 2 की Advance Ticket Booking इन शहरों में शुरू, देखें आपका शहर लिस्ट में है या नहीं

259 रुपये वाले प्लान (Plan) में कैसे मिलते हैं लाभ

Jio 30 day validity plan

इस प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा, 100 SMS/दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन इस प्लान (Plan) की खासियत यह है कि यूजर्स को इस प्लान (Plan) के साथ 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान (Plan) में, JioCinema, JioTV, JioCloud, और JioSecurity सहित Jio ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

30 दिनों की वैलिडिटी वाला पहला Jio Plan  

अगर इस प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों के लिए 30GB डेटा (Data) दिया जा रहा है, जो आप एक साथ या थोड़ा थोड़ा करके भी इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको अन्य कोई सुविधा नहीं दी जा रही है, इसका मतलब है कि आपको न तो कॉलिंग (Calling) बेनेफिट इस प्लान (Plan) में मिल रहे हैं, न ही इस प्लान (Plan) में आपको SMS आदि मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह प्लान (Plan) आपको वर्क (Work) फ्रॉम (From) होम (Home) डेटा (Data) पैक श्रेणी में मिलने वाला है। 

Jio 30 day validity plan

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Oppo Reno 7 4G, स्नैपड्रैगन 680 प्रॉसेसर और 64MP कैमरा से है लैस

30 दिनों की वैलिडिटी वाला दूसरा Jio Plan  

इस प्लान (Plan) को भी इसी श्रेणी में देखा जा सकता है, साथ ही इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ 40GB डेटा (Data) भी दिया जा रहा है। इस प्लान (Plan) में भी आपको कोई कॉलिंग (Calling) और SMS लाभ नहीं मिल रहा है, असल में यह भी एक वर्क (Work) फ्रॉम (From) होने रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है। 

यह भी पढ़ें: 160km की लंबी रेंज के साथ लॉन्च हुआ Okhi 90 इलैक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और सभी फीचर्स के बारे में

30 दिनों की वैलिडिटी वाला तीसरा Jio Plan  

हालांकि यह एक सम्पूर्ण प्लान (Plan) कहा जा सकता है, यानि लिस्ट में तीसरे नंबर पर 296 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan) आता है, इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं प्लान (Plan) में आपको 25GB डेटा (Data) दिया जा रहा है, हालांकि अगर आप डेटा (Data) की लिमिट को खत्म कर लेते हैं तो आपको बता देते है कि इंटरनेट की स्पीड में भी आपको गिरावट नजर आने वाली है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी दी जा रही है, साथ ही आपको प्लान (Plan) के साथ डेली 100 SMS भी ऑफर किए जा रहे हैं। यह इस लिस्ट का अभी तक का पहला रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है जो आपको Jio के ऐप्स का फ्री एक्सेस भी प्रदान करता है। 

यह भी पढ़ें: Netflix के प्लान अब मिलेंगे बेहद महंगे, क्या भारतीय यूजर्स को करनी चाहिए चिंता

Jio 30 day validity plan

30 दिनों की वैलिडिटी वाला चौथा Jio Plan  

इस लिस्ट के आखिरी प्लान (Plan) की चर्चा करें तो यह 301 रुपये की कीमत में आता है, इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के लिए 50GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। यह भी एक वर्क (Work) फ्रॉम (From) होम (Home) प्लान (Plan) है। इसमे भी आपको न तो कॉलिंग (Calling) न ही SMS और न ही जियो के ऐप्स का एक्सेस मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: 31 मार्च को भारत में लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro, इन देशों में भी होगा लॉन्च

नोट: Jio के रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo