ZTE Axon स्मार्टफ़ोन यूएस में लॉन्च

ZTE Axon स्मार्टफ़ोन यूएस में लॉन्च
HIGHLIGHTS

ZTE ने अपने नए स्मार्टफ़ोन Axon की घोषणा 14 जुलाई को न्यूयॉर्क में हुए अपने एक निजी इवेंट में की थी. और अब यह अमेरिका में लॉन्च किया गया है.

ZTE ने 14 जुलाई को न्यूयॉर्क में हुए अपने एक निजी इवेंट में अपने नए हाईएंड स्मार्टफोंस जिन्हें ‘Axon’ नाम दिया गया है कि घोषणा की थी. कंपनी के पास अपना हाई-एंड नूबिया सबब्रांड पहले से ही फेहरिस्त में है जो काफी सफलता भी हासिल कर रहा है. यह कंपनी का हाई-एंड ब्रांड ही है. कहा जा रहा है कि इस सबब्रांड को पहले अमेरिका में ही लॉन्च किया जाएगा. और अब जिस स्मार्टफ़ोन के सभी को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार था अमेरिका में लॉन्च हो गया है. ZTE ने अपने Axon स्मार्टफ़ोन को अमेरिका में लॉन्च किया है. इसकी कीमत 449.98 डॉलर बताई जा रही है.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच की QHD LCD स्क्रीन दी गई है. साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए (13+2) मेगापिक्सेल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है को आपको ड्यूल LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है और यह 4K विडियो भी लेने में सक्षम है. इस स्मार्टफ़ोन में सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. आपको इसके साथ 4GB की रैम भी मिल रही है जो आजकल के कुछ ही स्मार्टफोंस में देखने को मिलती है. और अगर आप चाहे तो इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड भी कर सकते हैं.

यह स्मार्टफ़ोन क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर के साथ 2GHz ओक्टा-कोर CPU के साथ कपल किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको बढ़िया 3,000mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिल रही है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर चलता है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo