शानदार डिस्प्ले और गजब की बैटरी के साथ लॉन्च होगा ZTE Axon मैक्स

शानदार डिस्प्ले और गजब की बैटरी के साथ लॉन्च होगा ZTE Axon मैक्स
HIGHLIGHTS

ZTE ने हाल ही में अपना प्रेशर-सेंसिटिव डिस्प्ले से लैस स्मार्टफ़ोन ZTE Axon मिनी लॉन्च किया था. और अब जल्द ही कंपनी अपना नया स्मार्टफ़ोन ZTE Axon मैक्स लॉन्च करने की योजना बना रही है इस स्मार्टफ़ोन में बढ़िया डिस्प्ले के साथ शानदार बैटरी होने वाली है.

अपना नया स्मार्टफ़ोन Axon मिनी लॉन्च करते हुए कंपनी ने कहा था कि  वह जल्द ही अपना नया स्मार्टफ़ोन Axon मैक्स लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कंपनी ने अभी कुछ ज्यादा खुलासा नहीं किया है. लेकिन कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में एक बड़ी डिस्प्ले होने वाली है. साथ ही आपको एक बड़ी बैटरी भी इस स्मार्टफ़ोन में मिलेगी. बता दें कि स्मार्टफ़ोन की उपलब्धता और कीमत के बारे में अभी किसी तरह से कुछ नहीं कहा गया है.

लेकिन कुछ रिपोर्ट के द्वारा कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफ़ोन में बोइंग 787 एयरक्राफ्ट-ग्रेड का एल्युमीनियम-टाइटेनियम एलाय बिल्ड दिया गया है जैसे कि इस स्मार्टफ़ोन परिवार के बाकी फोंस में देखने को मिलता है. बता दें कि जैसे हाल ही लॉन्च हुए Axon मिनी की तरह ही इस स्मार्टफ़ोन में भी फिंगरप्रिंट सेंसर, एक ऑय-स्कैनर और ड्यूल माइक्रोफ़ोन के साथ हाई-फाई साउंड टेक होने की संभावना है. इसके याथ ही इसका डिजाईन भी अपने पुराने स्मार्टफोंस जैसा ही होने की भी संभावना जताई जा रही है.

इसके कुछ अफवाहों के माध्यम से सामने आया है कि स्मार्टफ़ोन में 6-इंच QHD 1440×2560 पिक्सेल रेजोल्यूशन की डिस्प्ले दी गई है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में ओक्टा-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर, एड्रेनो 430 और 4GB की रैम है. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया गया है. और आपको 3000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी मिल रही है.

अभी हाल ही में कंपनी ने अपना नया स्मार्टफ़ोन ZTE Axon मिनी लॉन्च किया था. बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन का आयन गोल्ड और क्रोमियम सिल्वर कलर में आने वाले वैरिएंट की कीमत CNY 2,299 (लगभग Rs. 23,500) और रोज गोल्ड वैरिएंट की कीमत CNY 2,399 (लगभग Rs. 24,500) रखी गई है. इसके साथ ही कंपनी ने इसके प्रीमियम वर्ज़न की कीमत CNY 2,699 (लगभग Rs. 27,600) तय की गई है. हालाँकि बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन के बारे में अभी कम ही जानकारी मिली है.

स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की FHD 1080×1920 पिक्सेल्स रेजोल्यूशन के साथ दी गई है साथ ही बता दें कि यहं एक सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसके साथ आपको 2.5D कर्व्ड-एज स्क्रीन मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में ओक्टा-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 616 प्रोसेसर और 3GB की रैम के साथ एड्रेनो 405 GPU मिल रहा है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF) के साथ दिया गया है साथ ही आपको स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा 5P अफेरिकल लेंस के साथ मिल रहा है. आपको स्मार्टफ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ 2800mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी मिल रही है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन की स्टोरेज क्षमता में आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक इया इजाफ़ा कर सकते हैं. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और एक ऑय-स्कैन सेंसर भी मिल रहा है.

बता दें कि ZTE ने अपना नए स्मार्टफ़ोन Zमैक्स 2 हाल ही में लॉन्च किया था. फिलहाल इस स्मार्टफ़ोन को अमेरिका में पेश किया गया है. यह स्मार्टफ़ोन प्रीपे पर 149.99 डॉलर (करीब Rs. 9,900 रुपये) में उपलब्ध होगा. यह स्मार्टफ़ोन 25 सितंबर से मिलना शुरू हो जाएगा.

फिलहाल, कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अमेरिका के बाहर लॉन्च करने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. यह नया स्मार्टफ़ोन पिछले साल लॉन्च किए गए ZTE Zमैक्स का अपग्रेडेड वर्ज़न है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo