ZTE एक्सन (Axon) इलीट अब मिलेगा दुनियाभर में

ZTE एक्सन (Axon) इलीट अब मिलेगा दुनियाभर में
HIGHLIGHTS

ZTE Axon ब्रांड को पहले ही चीन और यूएस में लॉन्च किया जा चुका है. और अब ZTE अपने नए स्मार्टफोन ZTE एक्सन (Axon) इलीट के साथ दुनियाभर में जाने वाले है.

ZTE  Axon ब्रांड को पहले ही चीन और यूएस में लॉन्च किया जा चुका है. और अब ZTE अपने नए स्मार्टफोन ZTE एक्सन (Axon) इलीट के साथ दुनियाभर में जाने वाले है. इस स्मार्टफ़ोन को दुनिया भर में कहीं भी ले सकते हैं, कंपनी ने इसे ग्लोबली मिलने की घोषणा कर दी है. इसे ईबे के माध्यम से लिया जा सकेगा.

24 सितम्बर से यह स्मार्टफ़ोन फ्रांस, जर्मनी, इटली, स्पेन, और UK में 420 यूरो और 300 पौंड में क्रमश: से ले सकते हैं. इसके बाद ZTE अपने परंपरागत चैनल्स के माध्यम से इस स्मार्टफोन को मीडियामार्केट रिटेल चैन के माध्यम से जर्मनी में सेल करेगा. इसके साथ ही इस तरह से ही यह स्पेन और फ्रांस में बाद में मिलना शुरू होगा.

इस स्मार्टफ़ोन की स्पेसिफ़िकेशन और स्पेक्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-कैमरा सेटअप (13 मेगापिक्सेल फोटो के लिए + 2 मेगापिक्सेल डेप्थ इफ़ेक्ट देने के लिए) हैं, इसके साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट, वॉयस और ऑय स्कैनिंग जैसे बायोमेट्रिक सिक्यूरिटी फीचर भी दिए हैं. स्मार्टफोन में 5.5-इंच की 1080p डिस्प्ले और स्नेपड्रैगन 810 चिपसेट दिया गया है.

इमेज सोर्स: 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo