Ziox Quiq Aura 4G स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

Ziox Quiq Aura 4G स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफोन स्नेपडील पर उपलब्ध है और रोज़ गोल्ड और शेम्पियन गोल्ड रंगों में उपलब्ध है.

कंपनी ने अपना नया Quiq Aura 4G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है, इसकी कीमत Rs 5,199 है और यह रोज़ गोल्ड और शेम्पियन गोल्ड रंगों में उपलब्ध है तथा यह स्नेपडील पर उपलब्ध है. Flipkart पर खरीदिए ब्लूटूथ स्पीकर्स केवल Rs 300 में

यह बजट-सेंट्रिक स्मार्टफोन है जो कुछ इंट्रेस्टिंग फीचर्स के साथ आता है. इस डिवाइस के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है, इस डिवाइस में ऐप लॉक फीचर भी मौजूद हैं. इसके साथ-साथ यूज़र्स फिंगरप्रिंट सेंसर से कई अन्य काम भी कर सकते हैं जैसे, म्यूज़िक स्विच करना, तस्वीरें खींचना, कॉल रिसीव करना, रिकॉर्डर या अलार्म को कंट्रोल करना आदि. साथ ही यह डिवाइस फेशियल रिकोग्निशन फीचर भी ऑफर करता है. 

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Quiq Aura 4G में 5 इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है जो 1280 x 720 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आती है. इस डिवाइस में 1.3GHz क्वैड कोर प्रोसेसर, 1GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रो SD कार्ड स्लॉट द्वारा 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

कैमरे में, इसके फ्रंट और बैक पर फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल के कैमरे मौजूद हैं. यह डिवाइस एंड्राइड 7.0 नूगा पर चलता है और 3000mAh की बैटरी के साथ आता है. कनेक्टिविटी के लिए यह फोन 4G VoLTE, ब्लूटूथ, WiFi, डुअल सिम, OTG सपोर्ट और माइक्रो USB पोर्ट सपोर्ट करता है तथा प्रोक्सिमिटी, ग्रेविटी और लाइट सेंसर्स के साथ आता है. 

Flipkart पर खरीदिए ब्लूटूथ स्पीकर्स केवल Rs 300 में

सोर्स, इमेज सोर्स 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo