ज़ोलो ने लॉन्च किया Era स्मार्टफ़ोन कीमत Rs. 4,444

ज़ोलो ने लॉन्च किया Era स्मार्टफ़ोन कीमत Rs. 4,444
HIGHLIGHTS

ज़ोलो ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है, इसे बजट सेगमेंट में एक बढ़िया स्मार्टफ़ोन कहा जा सकता है. इसका नाम Era स्मार्टफ़ोन है, और कीमत महज़ Rs. 4,444.

ज़ोलो ने अपना एक एंट्री लेवल स्मार्टफ़ोन Era लॉन्च किया है, इसकी कीमत Rs. 4,444 है.  इस स्मार्टफ़ोन को आप एक्स्क्लुसिवली स्नेपडील के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं. इसके साथ ही बता दें कि इसके लिए रजिस्ट्रेशन 9 जुलाई से आरम्भ हो रहा है.

यह एक ड्यूल-सिम सपोर्ट करने वाला स्मार्टफ़ोन है जो आपको केवल काले रंग में ही मिल सकता है. इसके साथ ही आपको आ दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की FWVGA 480×854 पिक्सेल रेजोल्युशन के साथ मिल रही है. बता दें कि यह बजट स्मार्टफ़ोन एंड्राइड v4.4 पर चलता है. अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर पर अगुर करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 1GB की रैम भी दी गई है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, और अगर आप इसमें इजाफा करना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफ़ोन की स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. साथ ही अगर इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 3G सपोर्ट के साथ साथ GPRS/EDGE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रोयूएसबी 2.0 और जीपीएस भी दिया गया है. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2100mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी भी मिल रही है. अपने कम दाम और बढ़िया फीचर्स के होने के चलते यह हुवावे के हॉनर बी, मोटो-ई (पहली पीढ़ी) और माइक्रोमैक्स कैनवास स्पार्क से कड़ी प्रतिस्पर्धा कर सकता है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo