ज़ोलो ने बाज़ार में उतारा Era HD स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 4,777

ज़ोलो ने बाज़ार में उतारा Era HD स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 4,777
HIGHLIGHTS

ज़ोलो ने बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन ज़ोलो एरा एचडी लॉन्च किया है, यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप के साथ 5-इंच की बढ़िया डिस्प्ले से भी लैस है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,777 है.

ज़ोलो ने अपने नए स्मार्टफ़ोन ज़ोलो एरा एचडी को भारत में लॉन्च किया है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप के साथ बाज़ार में उतारा गया है और इसकी कीमत Rs. 4,777 है. गैजेट360 पर इस खबर को प्रकाशित किया गया है, यह उसी के माध्यम से उपलब्ध भी है.

यह स्मार्टफ़ोन कंपनी की एरा वैरिएंट का स्मार्टफ़ोन है और बता दें कि कंपनी ने इसे इस साल जुलाई ने लॉन्च किया था. इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी ख़ास बात इस स्मार्टफ़ोन की 720×1280 पिक्सेल का IPS डिस्प्ले है. जिसकी पिक्सेल डेंसिटी 294ppi है. इसके साथ ही बता दें कि यह ड्यूल-सिम सपोर्ट करने वाला स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है.

जैसा कि हमें ज़ोलो एरा में देखा था, ज़ोलो एरा HD में ही 8 मेगापिक्सेल का ऑटोफोकस के साथ रियर कैमरा जो LED फ़्लैश से भी लैस है, और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है. स्मार्टफ़ोन क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम SC7713G प्रोसेसर से लैस है जो 1.2GHz की स्पीड देता है, इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 1GB की रैम और mali 400 MP GPU दिया गया है.

स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. स्मार्टफ़ोन में 2500mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. जो कंपनी के अनुसार 10 घंटे का टॉक टाइम देने में सक्षम है और 3G नेटवर्क पर 556 घंटे का स्टैंड बाय टाइम भी देती है. इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में GPRS/EDGE, 3G, वाई-फाई 802.11b/g/n है और इसके साथ ही इसमें हॉटस्पॉट फंक्शनलिटी भी दी गई है इसमें FM रेडियो, माइक्रोयूएसबी और GPS भी है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo