ज़ोलो की नई पेशकश ज़ोलो क्यूब 5.0, कीमत Rs. 7,999

ज़ोलो की नई पेशकश ज़ोलो क्यूब 5.0, कीमत Rs. 7,999
HIGHLIGHTS

ज़ोलो ने भारत में अपना एक और स्मार्टफ़ोन ज़ोलो क्यूब 5.0 लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले और एंड्राइड लोलीपॉप 5.0 है, इसकी कीमत कंपनी ने Rs. 7,999 रखी है.

ज़ोलो ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन पेश किया है. ज़ोलो ने अपना नया स्मार्टफ़ोन ज़ोलो क्यूब 5.0 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन के कीमत Rs. 7,999 है, यह स्मार्टफ़ोन आपको ब्लैक और वाइट कलर में आसानी से उपलब्ध हो जायेगा.

ड्यूल-सिम सपोर्ट से लैस ये स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर काम करता है. अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच 720x1280p IPS डिस्प्ले है, इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन की पिक्सेल डेंसिटी की अगर बात करें तो इसमें 294ppi है. यह नया स्मार्टफ़ोन 1.3Ghz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6582M प्रोसेसर है. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में 1GB रैम भी दी गई है. माइक्रोमैक्स के दुनिया के सबसे पतले स्मार्टफ़ोन माइक्रोमैक्स स्लिवर 5 के बारे में यहाँ जानें. 

फोटोग्राफी के लिए स स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ऑटोफोकस के साथ दिया गया है, इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में 2 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह स्मार्टफ़ोन 8GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ रहा है इसके साथ ही अगर आप इसमें इजाफा करना चाहते हैं तो आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसे 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. अगर इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 3G (HSPA+) के साथ वाई-फाई 802.11b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रोयूएसबी 2.0, GPS/A-GPS के साथ 3.5mm ऑडियो जैक सपोर्ट के साथ आ रहा है. 2015 में अब तक लॉन्च हुए हैं ये बढ़िया स्मार्टफोंस.

इसके साथ साथ आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2100mAh क्षमता वाली बैटरी मिल रही है. जो कंपनी के मुताबिक़ 3G कनेक्शन पर 600 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है. 2G कनेक्शन पर 466 घंटे का स्टैंडबाय के साथ 2G पर 24 घंटे का टॉक टाइम, 3G पर 11 घंटे का और अगर आप संगीत आदि का प्रयोग करते हैं तो आपको 21.2 घंटे का समय इसका भी मिलता है. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में असेलेरोमीटर, एम्बिएंट लाइट सेंसर, और प्रोक्सिमिटी सेंसर भी है. ज़ोलो क्यू3000 का हमारा रिव्यु यहाँ पढ़ें.

इससे पहले ज़ोलो ने अपने नए स्मार्टफ़ोन ज़ोलो प्राइम की घोषणा की थी. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 5,699 है. ज़ोलो का यह नया स्मार्टफ़ोन ग्लास फिनिश बैक और चार रंगों के साथ लॉन्च हुआ है, इस स्मार्टफ़ोन में चार रंगों में ब्लैक, ब्लू, रेड और गोल्ड रंग शामिल है. इसके साथ ही यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है, इसमें आपको 3G+3G कनेक्टिविटी आप्शन्स के साथ मिल रहा है.  

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo