ज़ोलो ने घटाए अपने ब्लैक 1X के दाम अब मिल रहा है Rs. 8,999

ज़ोलो ने घटाए अपने ब्लैक 1X के दाम अब मिल रहा है Rs. 8,999
HIGHLIGHTS

ज़ोलो ने आज यानी सोमवार को अपने स्मार्टफ़ोन ज़ोलो ब्लैक 1X के दामों में Rs. 1,000 की कटौती की है. लॉन्च के समय इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,999 थी लेकिन अब यह Rs. 8,999 की कीमत में मिल रहा है.

ज़ोलो ने अपने ख़ास स्मार्टफ़ोन ज़ोलो ब्लैक 1X के दामों में Rs. 1,000 की कटौती करते हुए इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 8,999 कर दी है. यह स्मार्टफ़ोन स्नेपडील के माध्यम से उपलब्ध है.

अगर इसके फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की फुल-HD डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. इसमें 1.3 GHz 64-बिट मीडियाटेक MT6753 ओक्टा-कोर प्रोसेसर, 450MHz मली-T720 GPU और 3GB रैम दी गई है. यह 32GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जिसको माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

Rs. 5000 या उससे कम में मिलने वाले सबसे बढ़िया स्मार्टफोंस

इसके अलावा इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह 2400mAh की बैटरी से लैस है. यह स्मार्टफ़ोन 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. यह 4G, 3G HSPA+, वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

जोलो ब्लैक 1X स्मार्टफ़ोन अक्टूबर के आखिर में हो सकता है लॉन्च

गौरतलब हो कि, इससे पहले भी मोबाइल निर्माता जोलो ने ओमेगा 5 और ओमेगा 5.5 मॉडल को लॉन्च किया ​था. इस साल जुलाई में जोलो ने अपना ऑनलाइन ब्रांड जोलो ब्लैक लॉन्च किया था. कंपनी ने जोलो ब्लैक नाम से एंडरॉयड स्मार्टफोन पेश किया था जो ऑनलाइन स्टोर फ्लिपकार्ट के साथ उपलब्ध हुआ. आप इसे स्नेपडील के माध्यम से भी खरीद सकते हैं.

इससे पहले कंपनी ने अपना दूसरा स्मार्टफ़ोन ज़ोलो ब्लैक लॉन्च किया था. अगर इसके स्पेक्स पर नज़र डालें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले 1080 पिक्सेल रेसोल्यूशन के साथ दी गई है. और अगर इसकी पिक्स्ले डेंसिटी की बात करें तो स्मार्टफ़ोन 401ppi से लैस है. इसकी डिस्प्ले पर गोरिला ग्लास की कोटिंग है जो इसे काफी मजबूती प्रदान करती है. इसके साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन 64-बिट स्नेपड्रैगन 615 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम के साथ आया है. इसके साथ ही इसमें एड्रेनो 405 GPU भी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. इसके अलावा अगर इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए इसके कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल कैमरा सेंसर है बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में LED फ़्लैश के साथ 13+2 मेगापिक्सेल का ड्यूल कैमरा दिया गया है. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर चलता है. साथ ही अगर इसकी थिकनेस की बात करें तो यह महज़ 7.3mm ही थिक है. इसके साथ साथ अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-सिम के साथ LET सपोर्ट, वाई-फाई और ब्लूटूथ सपोर्ट भी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 3200mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन आपको 13 जुलाई से फ्लिप्कार्ट के माध्यम से मिलना शुरू हो जाएगा.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo