शाओमी MWC 2018 में Mi Mix 2s को कर सकती है पेश

शाओमी MWC 2018 में Mi Mix 2s को कर सकती है पेश
HIGHLIGHTS

कंपनी Mi7 को इस इवेंट में इसलिए पेश नहीं कर रही है ताकि सैमसंग के S9 और S9+ के लॉन्च इवेंट से इसकी टक्कर को टाला जा सके.

अगर मौजूदा अफवाहों को सही माना जाये तो शाओमी MWC 2018 में कई गैजेट्स को लॉन्च करने की तैयारी में है. हालाँकि एंड्राइड हेडलाइंस की एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि, मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान कंपनी Xiaomi Mi 7 को नहीं पेश करेगी. इसके अलावा गिज्मोचाइना की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, कंपनी MWC 2018 में Mi Mix 2s को पेश कर सकती है. पहले ख़बरें थीं कि कंपनी इस इवेंट के दौरान Mi 7 को पेश कर सकती है.

फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध टॉप सेलिंग स्मार्टफोंस

सामने आई पहली रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी Mi7 को इस इवेंट में इसलिए पेश नहीं कर रही है ताकि सैमसंग के S9 और S9+ के लॉन्च इवेंट से इसकी टक्कर को टाला जा सके. ऐसी भी ख़बरें है कि, अन्य कंपनियां जैसे- LG, HTC और हुवावे ने भी सैमसंग के इस लॉन्च इवेंट के चलते अपने फ्लैगशिप डिवाइसेस के लॉन्च इवेंट्स की तारीख को आगे बढ़ा दिया है. 

गिज्मोचाइना के अनुसार, कंपनी इस इवेंट के दौरान पिछले साल पेश किये गए फ्लैगशिप Mi Mix 2 का अपडेटेड वर्जन Mi Mix 2s पेश कर सकती है. स्लैशलीक्स ने भी इस डिवाइस का एक कथित रेंडर पेश किया था, जिसके अनुसार, नई डिवाइस में अब और भी पतले किनारे मौजूद होंगे और सामने की तरफ सिर्फ और सिर्फ डिस्प्ले ही नज़र आएगी. डिस्प्ले के ऊपर एक फ्रंट फेसिंग कैमरा जरूर नज़र आएगा. हालाँकि पीछे की तरफ से यह नया फ़ोन अपने ओल्ड वेरियंट की तरह ही दिखाई देगा. 

इसके साथ ही इस इवेंट में कंपनी अपनी अगली जनरेशन का चिपसेट Surge S2 भी पेश कर सकती है. पहले सामने आये लीक्स के अनुसार, यह एक मिड-रेंज चिपसेट होगा जो TSMC के 16nm फेब्रिकेशन प्रोसेस पर आधारित होगा. यह एक ओक्टा-कोर सेटअप होगा, जिसमें 4 हाई-परफॉरमेंस ARM कोर्टेक्स A73 कोर्स मौजूद होंगे जिनकी क्लॉक स्पीड 2.2GHz होगी और इसमें 4 एफिशिएंसी ARM कोर्टेक्स A53 कोर्स भी मौजूद होंगे जिनकी क्लॉक स्पीड 1.8GHz होगी.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo