6GB रैम से लैस Xiaomi Redmi Note 5 Pro 28 फरवरी को फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध

6GB रैम से लैस Xiaomi Redmi Note 5 Pro 28 फरवरी को फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन की तीन सबसे बड़ी खासियतें है इसका डुअल रियर कैमरा सेटअप, 6GB रैम और 20MP का सेल्फी कैमरा.

Xiaomi Redmi Note 5 Pro आज पहली बार यह फ़ोन सेल के लिए उपलब्ध हुआ था और जैसी की उम्मीद थी, यह फ़ोन कुछ ही समय भी आउट ऑफ़ स्टॉक भी हो गया. अब यह फ़ोन 28 फरवरी को एक बार फिर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. अब 28 फरवरी को दोपहर 12 बजे यह फ़ोन फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. भारतीय बाजार में इस फ़ोन को दो वेरियंट में पेश किया गया है. इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत Rs. 16,999 है, वहीँ इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत Rs. 13,999 रखी गई है.

इस फ़ोन की तीन सबसे बड़ी खासियतें है इसका डुअल रियर कैमरा सेटअप, 6GB रैम और 20MP का सेल्फी कैमरा. यह गोल्ड, रोज़ गोल्ड, ब्लू और ब्लैक रंग में पेश किया गया है.

अगर बात करें Xiaomi Redmi Note 5 Pro के बारे में तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 6GB की रैम भी मौजूद है.

इस फ़ोन में 20MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरे के साथ LED लाइट भी दी गई है. इसमें पोर्ट्रेट सेल्फी फीचर भी दिया गया है, जो बोकेह इफ़ेक्ट देता है. साथ ही यह फ़ोन डुअल रियर कैमरा सेटअप से भी लैस है. इसमें 12MP+5MP का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo