शाओमी रेडमी नोट 3 स्मार्टफ़ोन आज होगा लॉन्च

शाओमी रेडमी नोट 3 स्मार्टफ़ोन आज होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

इसमें 2GHz 64बिट्स ओक्टाकोर प्रोसेसर, मीडियाटेक हेलिया X10 चिपसेट मौजूद है. 16GB इंटरनल मैमोरी के साथ आपको 2GB रैम मिलेगी और 32GB इंटरनल मैमोरी में 3GB रैम उपलब्ध है.

मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी आज भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन रेडमी नोट 3 पेश करेगी. अभी हाल ही में कंपनी ने जानकारी दी थी कि वह 3 मार्च को दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है और उम्मीद है कि इस इवेंट में कंपनी अपना नया स्मार्टफ़ोन पेश करेगी.

आपको बता दें कि शाओमी रेडमी नोट 3 स्मार्टफ़ोन को अभी हाल ही में कंपनी ने चीन में पेश किया था और उस समय भी कंपनी ने जानकारी दी थी कि यह जल्द ही भारत में भी उपलब्ध होगा.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1920×1280 पिक्सल है. इसके साथ ही इसमें 2GHz 64बिट्स ओक्टाकोर प्रोसेसर, मीडियाटेक हेलिया X10 चिपसेट मौजूद है. 16GB इंटरनल मैमोरी के साथ आपको 2GB रैम मिलेगी और 32GB इंटरनल मैमोरी में 3GB रैम उपलब्ध है.

शाओमी रेडमी नोट 3 में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.0 लोलीपॉप पर चलता है. इसके साथ ही फोन में इसमें मीयूआई 7 देखने को मिलेगा. इसमें 4,000mAh की बैटरी भी दी गई है.

यूनीबॉडी डिजाइन में पेश किया गया यह फोन गोल्ड, सिल्वर और ग्रे सहित तीन रंगों में उपलब्ध होगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3G, 4G LTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई और GPS भी मौजूद है. फोन में दोहरा सिम सपोर्ट है और आप दोनों सिम पर 4G का लाभ ले सकते हैं.

इसे भी देखें: एप्पल का आईफ़ोन 5Se स्मार्टफ़ोन एक अनबॉक्स्ड फोटो में लीक

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 6 स्मार्टफ़ोन में होगी 3D टच डिस्प्ले

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo