Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन को देखा गया TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर

Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन को देखा गया TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर
HIGHLIGHTS

यह डुअल सिम फोन MIUI 9 के साथ एंड्राइड 7.1.2 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और 3000 mAh की बैटरी से लैस होगा.

पिछले महीने कंपनी ने चीन में अपना Redmi Note 5A स्मार्टफोन लॉन्च किया था. TENNA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मोडल नंबर MCT3B का डिवाइस देखा गया है, जिसे Xiaomi Redmi 5A माना जा रहा है. Redmi 5A पिछले साल आए Redmi 4A की जगह लेगा. इस लिस्ट में फोन की तस्वीरों के साथ इसकी स्पेसिफिकेशंस की जानकारी भी मिली है. आज Flipkart पर मिल रहे हैं काफी अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स

लिस्ट के अनुसार, Xiaomi MCT3B में 5 इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है जो 1280 x 720 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आती है. Redmi 5A स्मार्टफोन 1.4 GHz क्वैड-कोर प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा, इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 13 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा उपलब्ध होगा.  

यह डुअल सिम फोन MIUI 9 के साथ एंड्राइड 7.1.2 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और 3000 mAh की बैटरी से लैस होगा. कनेक्टिविटी के लिए यह फोन 4G-LTE, ब्लूटूथ, WiFi, GPS/A-GPS और एक माइक्रो USB पोर्ट ऑफर करेगा और इसके डाइमेंशन 140.44 x 70.14 x 8.35 mm होंगें. यह फोन 137 ग्राम के वज़न में आएगा. यह डिवाइस ब्लैक, रोज़ गोल्ड, Gफोल्ड, वाइट, रेड, ग्रे, पिंक और सिल्वर कलर के विकल्पों में उपलब्ध होगा. इसके अलावा इस फोन में ग्रेविटी सेंसर, डिस्टेंस सेंसर और लाइट सेंसर मौजूद होंगें. 

अभी तक इस डिवाइस की कीमत या उपलब्ध्ता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

आज Flipkart पर मिल रहे हैं काफी अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स

सोर्स , इमेज सोर्स 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo