डेडिकेटेड स्टोरेज स्लॉट से लैस Xiaomi Redmi 5A अब भारत में रोज गोल्ड वेरियंट में लॉन्च

डेडिकेटेड स्टोरेज स्लॉट से लैस Xiaomi Redmi 5A अब भारत में रोज गोल्ड वेरियंट में लॉन्च
HIGHLIGHTS

अभी तक यह फ़ोन भारत में सिर्फ डार्क ग्रे और गोल्ड रंग में ही उपलब्ध था. इस फ़ोन को चीन में पिछले साल अक्टूबर में पेश किया गया था.

शाओमी ने आज भारत में Xiaomi Redmi 5A के रोज गोल्ड वर्जन को पेश कर दिया है. भारत में इस वेरियंट की कीमत Rs. 4,999 रखी गई है. यह वेरियंट आज से ही भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. यह फ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध है. साथ ही इसे कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से भी ख़रीदा जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पर ऑफर में मिल रहे हैं ये स्मार्टफोंस

बता दें कि, Xiaomi Redmi 5A को भारत में पिछले साल दिसम्बर में लॉन्च किया गया था. अभी तक यह फ़ोन भारत में सिर्फ डार्क ग्रे और गोल्ड रंग में ही उपलब्ध था. इस फ़ोन को चीन में पिछले साल अक्टूबर में पेश किया गया था. 

Xiaomi Redmi 5A के फीचर्स पर नज़र डालें तो यह 5-इंच की फुल-लैमिनेटेड HD डिस्प्ले से लैस है. इसमें यूजर को रीडिंग मॉड भी मिलता है.

यह फ़ोन 3000mAh की बैटरी से लैस है. कंपनी ने इसमें MIUI सिस्टम-लेवल पॉवर ऑप्टिमाइजेशन दिया है और कंपनी दावा करती है कि यह पॉवर को बहुत ही एफिशिएंसी के साथ इस्तेमाल करता है.

Redmi 5A में 13MP का रियर कैमरा दिया है जो PDAF से लैस है. इस फ़ोन में 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसका 5-एलिमेंट रियर लेंस LED फ़्लैश, HDR, पैनोरमा, PDAF और ब्यूटी फ़िल्टर जैसे फीचर्स से लैस है.

फ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर मौजूद है. इस प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 1.4GHz है.

कंपनी ने अपने इस सस्ते फ़ोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ ही डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया है, इसके जरिये स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo