Xiaomi Mi Max 3 की इमेज लीक, फ़ोन में मौजूद हो सकता है 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो

Xiaomi Mi Max 3 की इमेज लीक, फ़ोन में मौजूद हो सकता है 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो
HIGHLIGHTS

कुछ लीक्स में दावा किया गया है कि यह फ़ोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें 5500mAh की बैटरी भी मौजूद हो सकती है.

ख़बरों को सही माने तो शाओमी फ़िलहाल Xiaomi Mi Max 3 पर काम कर रहा है  जो बाज़ार में पहले से मौजूद Xiaomi Mi Max 2 की जगह लेगा. अब इस फ़ोन के बारे में एक नया लीक सामने आये है. इस बार इस फ़ोन की एक तस्वीर लीक हुई है, जिसे देख कर तो यही लग रहा है कि यह फ़ोन फुल स्क्रीन डिज़ाइन के साथ आएगा. 

फ्लिपकार्ट पर इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

अब अगर इस दावे को सही माने तो इसका मतलब है कि, Xiaomi Mi Max 3 का साइज़ तो अपनी ओल्ड जनरेशन के जैसा ही होगा लेकिन इसमें यूजर को ज्यादा बड़ी डिस्प्ले मिलेगी. फ़ोन के किनारे बहुत ही पतले होंगे. 

लीक हुई इस तस्वीर को देखने से साफ़-साफ़ तो नहीं पता चलता है कि इसके किनारे बेहद ही पतले होंगे लेकिन उम्मीद है कि यह फ़ोन 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले से लैस हो सकता है. इसमें सेल्फी कैमरे की प्लेसमेंट भी Xiaomi Mi Max 2 के जैसी ही है.

इससे पहले सामने आये लीक्स में दावा किया गया है कि, Xiaomi Mi Max 3 में 6.99-इंच की डिस्प्ले मौजूद हो सकती है. साथ ही यह स्नैपड्रैगन 630 या स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट से लैस हो सकता है. कुछ लीक्स में दावा किया गया है कि यह फ़ोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें 5500mAh की बैटरी भी मौजूद हो सकती है.

इमेज सोर्स, सोर्स 2

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo