शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन की दूसरी सेल होगी 13 अप्रैल को

शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन की दूसरी सेल होगी 13 अप्रैल को
HIGHLIGHTS

. दूसरी फ्लैश सेल के लिए mi स्टोर पर रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं. यह स्मार्टफोन केवल mi.com पर ही उपलब्ध होगा.

शाओमी ने अभी हाल ही में भारतीय बाज़ार में अपना नया फ़ोन Mi 5 पेश किया है,  अभी कुछ दिन पहले ही कंपनी ने अपने इस फ़ोन की पहली सेल की थी, अब 13 अप्रैल को कंपनी इस फ़ोन की दूसरी सेल करने जा रही है. इस फोन के 32GB वर्जन की कीमत Rs. 24,999 रखी गई है.

आपको बता दें कि, जिन लोगों ने इस फ़ोन के लिए रजिस्ट्रेशन कर रखा है, वह इसे 13 अप्रैल को 2 बजे की बाद से ख़रीद सकते हैं. दूसरी फ्लैश सेल के लिए mi स्टोर पर रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं. यह स्मार्टफोन केवल mi.com पर ही उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स पर नज़र डालें तो स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर होगा, इसके साथ साथ इस स्मार्टफोन में 5.2-इंच की QHD डिस्प्ले 1440×2560 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ हो सकती है, गोरिला ग्लास 4 से भी प्रोटेक्टेड है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में आपको 4GB रैम भी आपको मिल सकती है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 16GB और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सेल का रियर और 6 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी हो सकता है. इसके साथ साथ आपको 3030mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिलने की संभावना है. इसके साथ साथ बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है. बता दें कि आ रही खबरों के अनुसार यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड लोलीपॉप 5.1.1 के साथ शाओमी के अपने कस्टम MiUI ओएस पर चलता है.

इसे भी देखें: लेनोवो फैब फैबलेट लॉन्च, कीमत Rs. 11,999

इसे भी देखें: सोनी एक्सपिरिया Z2, Z3, Z3 कॉम्पैक्ट को एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट मिलना शुरू

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo