24 फरवरी को लॉन्च हो सकता है शाओमी का Mi 5 स्मार्टफ़ोन

24 फरवरी को लॉन्च हो सकता है शाओमी का Mi 5 स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

शाओमी 24 फरवरी को चीन में अपनी एक स्प्रिंग कांफ्रेंस करने वाली है. और कहा जा रहा है कि इस कांफ्रेंस में कंपनी अपना बहुप्रतीक्षित स्मार्टफ़ोन Mi 5 लॉन्च करेगी. भारत में इस स्मार्टफ़ोन के लॉन्च को लेकर अभी कोई खबर नहीं आई है.

जैसे कि हम काफी समय से देख रहे हैं कि इस स्मार्टफोन को लेकर काफी रुमर्स सामने आ चुके हैं. और एक बार फिर इस स्मार्टफोन को लेकर एक नई अफवाह सामने आई है. इस बार कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन को 24 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. शाओमी के वरिष्ठ VP Wanqiang Li ने यह घोषणा की है कि चीन में 24 फरवरी को कंपनी की स्प्रिंग कांफ्रेंस आयोजित होने वाली है, और यहीं इस स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया जा सकता है.

बता दें कि कुछ समय पहले इस स्मार्टफ़ोन की तस्वीरों को इंटरनेट पर सार्वजानिक किया गया था.  एक वीबो यूज़र ने इस तस्वीर को जारी किया है. इस तस्वीर में Mi 5 स्मार्टफ़ोन को देखा जा सकता है. तस्वीर में इसका डिज़ाइन भी दिखाई दे रहा है. तस्वीर में स्मार्टफोन का स्लिम डिजाइन प्रोफाइल नज़र आ रहा है. इसका फ्रंट पैनल घुमावदार है.

जानकारी दे दें कि, News Fantasia द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में होम बटन भी नज़र आ रहा है और टॉप हिस्से पर इंफ्रारेड एमटिर भी, इस तस्वीर में नज़र आ रहे स्मार्टफोन का डिजाइन पहले लीक हुए रेंडर इमेज से मेल खाता है.

इससे पहले सामने आए कुछ लीक्स के अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर होगा, इसके साथ इस स्मार्टफोन में 5.2-इंच की QHD डिस्प्ले 1440×2560 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ हो सकती है, गोरिला ग्लास 4 से भी प्रोटेक्टेड है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में आपको 4GB रैम भी आपको मिल सकती है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 16GB और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सेल का रियर और 6 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी हो सकता है. इसके साथ साथ आपको 3030mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिलने की संभावना है. इसके साथ साथ बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है. बता दें कि आ रही खबरों के अनुसार यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड लोलीपॉप 5.1.1 के साथ श्याओमी के अपने कस्टम MiUI ओएस पर चलेगा.

इसे भी देखें: LeEco Le मैक्स और Le 1S स्मार्टफ़ोन लॉन्च

इसे भी देखें: फ्लिप्कार्ट पर गणतंत्र दिवस की सेल आज से शुरू, मिल रहे हैं शानदार ऑफर

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo