इस खास कैमरा के साथ सिनेमा जैसा अनुभव देने आ रहा Xiaomi 14 Civi, इंडिया लॉन्चिंग इस दिन

Updated on 27-May-2024
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफोन Xiaomi Civi 4 Pro का भारतीय वर्जन Xiaomi 14 Civi भारत में जून में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

नाम के साथ जाएं तो यह स्पष्ट है कि शाओमी इसे Xiaomi 14 सीरीज का हिस्सा बना रहा है।

शाओमी 14 सीवी भारत में पहला Civi-ब्रांडेड शाओमी स्मार्टफोन होगा।

चीनी स्मार्टफोन Xiaomi Civi 4 Pro का भारतीय वर्जन Xiaomi 14 Civi भारत में 12 जून, 2024 को लॉन्च होने के लिए तैयार है। नाम के साथ जाएं तो यह स्पष्ट है कि शाओमी इसे Xiaomi 14 सीरीज का हिस्सा बना रहा है जिसमें Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Ultra पहले से ही शामिल हैं।

शाओमी 14 सीवी भारत में पहला Civi-ब्रांडेड शाओमी स्मार्टफोन होगा। प्रोडक्ट लिस्टिंग पेज से इसके कुछ मुख्य स्पेक्स की पुष्टि हो गई है जो यह सुझाव देते हैं कि शाओमी 14 सीवी एक रीब्रांडेड चीनी शाओमी सीवी 4 प्रो होगा। इसकी कीमत संभवत: 50000 रुपए के प्राइस सेगमेंट में रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई करने वाली “Aadujeevitham” ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए तैयार, जानिए कहाँ देखें

Xiaomi 14 Civi: Expected Specs

Xiaomi 14 Civi में 6.55-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। उम्मीद है कि यह पैनल 3000 निट्स तक की ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की सुरक्षा के साथ आएगी।

यह हैंडसेट ड्यूल 32-मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरों के साथ आएगा जिसमें वाइड और अल्ट्रावाइड दोनों ऑप्शंस मिलेंगे। फोन में पीछे की तरफ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जो Leica Summilux लेंस वाले 50MP वाइड कैमरा के साथ आएगा। साथ ही इसमें 50MP 2x टेलीफ़ोटो और 12MP Omnivision OV13B10 अल्ट्रावाइड लेंस भी शामिल हो सकता है।

इसके अलावा Xiaomi 14 Civi क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा जिसे 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। यह एंड्रॉइड 14-आधारित HyperOS पर काम करेगा। इसके अलावा यह डिवाइस 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4700mAh बैटरी से लैस होगा।

यह भी पढ़ें: POCO F6 VS Motorola Edge 50 Pro: कौन किसपे भारी, देखें दोनों मोबाइल फोन की तुलना

यह फोन तीन कलर ऑप्शंस: Cruise Blue, Matcha Green और Shadow Black में आने की पुष्टि हो चुकी है। अपकमिंग स्मार्टफोन के बाकी फीचर्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, IR ब्लास्टर, हाई-रेस ऑडियो, स्टीरियो स्पीकर्स और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी शामिल है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :