विलीफॉक्स ने उतारे दो स्मार्टफोंस, वनप्लस को दिया क़रारा जवाब

विलीफॉक्स ने उतारे दो स्मार्टफोंस, वनप्लस को दिया क़रारा जवाब
HIGHLIGHTS

विलीफॉक्स ने अपने पहले और दो नए स्मार्टफोंस को बाज़ार में उतार कर स्मार्टफ़ोन बाज़ार में प्रतिस्पर्धा एक बार फिर से बढ़ा दी है. यह दोनों ही स्मार्टफोंस वनप्लस के स्मार्टफोंस को कड़ी टक्कर देंगे.

लन्दन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी ने अपने पहले और दो स्मार्टफोंस को बाज़ार में उतारा है. शायद आपने इस कंपनी के बारे में पहले कभी शायद न सुना हो, लेकिन वनप्लस से कड़ा मुकाबला करने के लिए इसने अपने दो नए स्मार्टफोंस, स्टॉर्म और स्विफ्ट को बाज़ार में उतार दिया है. यह स्मार्टफ़ोन के बाज़ार मेपह्लेई बार ही अपने कदम रख रही है. यह कम्पनी की ओर से दोनों नए और पहले ही स्मार्टफोंस हैं. इन दोनों ही स्मार्टफोंस में गजब के स्पेक्स और इनकी कीमत भी काफिया प्रतिस्पर्धा से भरी हैं, जिसके अकारण यह कई बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोंस को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. 

अगर हम पहले स्मार्टफ़ोन स्टॉर्म की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन की कीमत 199 यूरो है यानी लगभग (315 डॉलर) और यह इन दोनों स्मार्टफोंस में से प्रीमियम स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की 1080p डिस्प्ले, स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर, 3GB की रैम, और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. साथ ही अगर इसके कैमरा आदि की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 20 मेगापिक्सेल का रियर और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. 

इसके बाद अब आते हैं दूसरे स्मार्टफ़ोन स्विफ्ट पर तो इसकी कीमत 129 यूरो है यानी (204 डॉलर), यह कीमत आपकी जेब पर भी ज्यादा असर करने वाली नहीं है. इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले है, और यह स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर पर चलता है, इसके साथ ही इसमें 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया है. 

अभी यह स्मार्टफोंस ऑनलाइन माध्यम से यूरो, मध्य पूर्व और अफ्रीका में उपलब्ध है. इसके साथ ही इनके लिए प्री-आर्डर भी इस सप्ताह से शुरू हो चुकें हैं. बता दें कि सस्ता स्मार्टफ़ोन जो आपके बजट में भी आता है, स्विफ्ट आपको सितम्बर से ही मिलना शुरू हो जाएगा, लेकिन दूसरा स्मार्टफ़ोन स्टॉर्म आपको अक्टूबर से मिलना शुरू होगा.

इमेज सोर्स: इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo