वीवो Y27L स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 16GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस

वीवो Y27L स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 16GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस
HIGHLIGHTS

वीवो ने Y27L स्मार्टफ़ोन को भारत में लॉन्च किया है. वीवो Y27L एक डुअल-सिम डुअल स्टैंडबाय डिवाइस है. यह कंपनी के फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम 2.0 UI पर चलेगा जो एंड्रॉयड 4.4 किटकैट पर बेस्ड है.

मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो ने Y27L स्मार्टफ़ोन को भारत में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है. जहाँ इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स को भी देखा जा सकता है. फिलहाल साइट पर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो वीवो Y27L स्मार्टफ़ोन में 4.7-इंच की HD IPS डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्युशन 720×1280 पिक्सल है. इस स्मार्टफ़ोन में 1.2GHz 64-बिट क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर और 1GB की रैम दी गई है. इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 306 GPU भी मौजूद है. इसके साथ ही इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही इसमें LED फ़्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. हैंडसेट में नाइट, पनोरमा, बोके और फेस ब्यूटी मोड मौजूद रहेंगे. वीवो Y27L एक डुअल-सिम डुअल स्टैंडबाय डिवाइस है. यह कंपनी के फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम 2.0 UI पर चलेगा जो एंड्रॉयड 4.4 किटकैट पर बेस्ड है. यह स्मार्टफ़ोन 2260mAh की लिथियम-पॉलीमर बैटरी से लैस है. इसके साथ ही इसमें एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ग्रेविटी सेंसर और ई-कंपास भी डिवाइस में मौजूद हैं.

अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 4G LTE के साथ GPS, वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो-USB कनेक्टिविटी फ़ीचर मौजूद हैं. 136.9×68.1×6.99 मिलीमीटर डाइमेंशन वाले इस हैंडसेट का वज़न 137 ग्राम है.. इसमें मैगनेशियम एलॉय मेटल बैककवर हैं. वीवो ने Y27L में इस्तेमाल किए गए डुअल स्पीकर आइकॉनिक हाई-फाई ऑडियो चिप के हैं. अन्य फ़ीचर में स्मार्टवेक और स्मार्ट स्क्रीनशॉट शामिल हैं.

गौरतलब हो कि, कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन मुंबई के एक ऑफलाइन रिटेलर का दावा है कि इस हैंडसेट की कीमत Rs. 12,990 रुपये होगी.

इमेज सोर्स: 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo